Cricket
अपने आखिरी टेस्ट से पहले डेविड वार्नर ने बताया दुनिया का सबसे घातक गेंदबाज का नाम

अपने आखिरी टेस्ट से पहले डेविड वार्नर ने बताया दुनिया का सबसे घातक गेंदबाज का नाम

David Warner: अपने विदाई टेस्ट से कुछ घंटे पहले डेविड वार्नर ने अपने जीवनकाल में सबसे कठिन गेंदबाज का खुलासा किया है।

David Warner AUS vs PAK: एससीजी में अपने विदाई टेस्ट से कुछ घंटे पहले डेविड वार्नर ने अपने जीवनकाल में सबसे कठिन गेंदबाज का खुलासा किया है। वार्नर ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी डेल स्टेन (Dale Steyn) को सबसे कठिन गेंदबाज के रूप में चुना है। दोनों क्रिकेटरों के बीच एक-दूसरे के खिलाफ कई प्रतियोगिताएं हुई हैं और इसलिए यह उपयुक्त था कि ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने स्टेन को चुना।

यह भी पढ़ें: डेविड वार्नर के आखिरी टेस्ट मैच से पहले चोरी हुई उनकी कैप, लोगों से की भावुक अपील

इस बीच, वार्नर, जो बुधवार को सिडनी में अपने विदाई टेस्ट में खेलने के लिए तैयार हैं, खेल की पूर्व संध्या पर उनकी बैगी ग्रीन कैप चोरी हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह प्रतिष्ठित और कीमती टोपी जो हर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर चाहता है, चोरी हो गई है। उनका बैकपैक, जिसमें उनकी कैप थी, सिडनी टेस्ट की पूर्व संध्या पर उनके सामान से लिया गया था। वॉर्नर ने दोषी के लिए एक वीडियो संदेश जारी कर अपील की है।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सिडनी के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर अंतिम और तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। डेविड वार्नर के टेस्ट करियर का यह आखिरी टेस्ट मैच है, क्योंकि उन्होंने सीरीज शुरू होने से पहले ही इस सीरीज के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले दो टेस्ट मैच जीतकर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। ऐसे में कंगारुओं की टीम सिडनी टेस्ट जीतकर सीरीज को क्लीन स्वीप कर वार्नर को एक शानदार विदाई देने की कोशिश करेगी।

Editors pick