Cricket
डेनियल विटोरी का दावा, वानिंदु हसरंगा अभी IPL 2024 से नहीं हुए बाहर

डेनियल विटोरी का दावा, वानिंदु हसरंगा अभी IPL 2024 से नहीं हुए बाहर

SRH को लगा तगड़ा झटका, IPL 2024 से बाहर हुआ धाकड़ ऑलराउंडर
SRH ने अभी तक वानिंदु हसरंगा पर फैसला नहीं लिया है। मुख्य कोच डेनियल विटोरी ने दावा किया है कि खिलाड़ी की रिपोर्ट मिलने के बाद टीम फैसला लेगी।

Wanindu Hasaranga IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने अभी तक चोटिल वानिंदु हसरंगा पर फैसला नहीं लिया है। मुख्य कोच डेनियल विटोरी ने दावा किया है कि खिलाड़ी की रिपोर्ट मिलने के बाद टीम फैसला लेगी। शुरुआत में रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि लंकाई स्पिनर आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। लेकिन अब विटोरी ने दावा किया है कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अभी भी थोड़ी उम्मीद बाकी हैं।

बाएं टखने में चोट लगने के बाद हसरंगा की उपलब्धता पर भारी संदेह पैदा हो गया है। हालांकि, मुख्य कोच डेनियल विटोरी का मानना है कि यह स्टार स्पिनर समय पर ठीक होकर अभी भी आईपीएल में वापसी कर सकता है।

यह भी पढ़ें: Shubman Gill की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, GT vs PBKS मैच में खेली कप्तानी पारी

वानिंदु हसरंगा आईपीएल 2024 से बाहर नहीं हुए

विटोरी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “हसरंगा ने दुबई में एक विशेषज्ञ से मुलाकात की है और हम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। हमें बस उम्मीद है कि सकारात्मक रिपोर्ट सामने आएगी और जैसे ही हमारे पास रिपोर्ट होगी, हम निर्णय लेंगे।”

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 की नीलामी में वानिंदु हसरंगा को ख़रीदा था। स्पिनर को आरसीबी ने रिलीज कर दिया था और एसआरएच ने 1.5 करोड़ की कीमत पर स्पिनर को खरीद लिया।

Editors pick