Cricket
CSK vs RCB: IPL 2024 के ओपनिंग मैच के लिए चेन्नई पहुंची कोहली की टीम, हुआ जोरदार स्वागत

CSK vs RCB: IPL 2024 के ओपनिंग मैच के लिए चेन्नई पहुंची कोहली की टीम, हुआ जोरदार स्वागत

RCB टीम का चेन्नई में जोरदार स्वागत
IPL 2024: हवाई अड्डे पर CSK के साथ मुकाबले से पहले फैंस की भीड़ और मीडिया कर्मियों द्वारा RCB का स्वागत किया गया।

CSK vs RCB: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 17 वें सीजन की शुरुआत होने में अब बस एक दिन बाकी है। पहला मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी और फाफ ड्यूप्लेसिस की टीम के बीच 22 मार्च से चेन्नई में खेला जाएगा। अपना प्री-सीजन ट्रेनिंग कैंप खत्म होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम अपने पहले मुकाबले के लिए चेन्नई पहुंच गई है।

RCB टीम का चेन्नई में जोरदार स्वागत

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस दिग्गज विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक समेत अपनी टीम के साथ चेन्नई पहुंचे। हवाई अड्डे पर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुकाबले से पहले फैंस की भीड़ और मीडिया कर्मियों द्वारा आरसीबी का स्वागत किया गया। आरसीबी और कोहली के आगमन पर हवाईअड्डे पर भारी उत्साह और शोर था, जिससे वह जहां भी जाता है क्रिकेट प्रेमियों के दिलों में उनके लिए प्यार और स्थान का पता चलता है।

CSK vs RCB मैच हॉउसफुल होने की उम्मीद

आरसीबी और सीएसके के बीच खेले जाने पहले मुकाबले के सोल्ड आउट हो जाने की पूरी उम्मीद है और स्टेडियम के पूरी तरह भरे रहने की संभावना है। दरअसल, चेपॉक स्टेडियम में आईपीएल 2023 के बाद महेंद्र सिंह धोनी खेलने उतरेंगे।

Virat Kohli के बेटे का जन्म

विराट कोहली पिछले दो महीने तक अपनी पत्नी और फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में रहने के बाद सोमवार 18 मार्च को भारत लौट आए और आरसीबी टीम में फिर से शामिल हुए। अनुष्का शर्मा ने लंदन में बेटे अकाय को जन्म दिया।

विराट कोहली ने जनवरी के बाद से कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। इसलिए 35 वर्षीय क्रिकेटर आईपीएल 2024 से वापसी करने जा रहे हैं। विराट कोहली की आईपीएल के तुरंत बाद होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 पर भी निगाहें होंगी।

Editors pick