Cricket
CSK के नए युवा बल्लेबाज समीर रिजवी ने कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में जड़ा आतिशी शतक

CSK के नए युवा बल्लेबाज समीर रिजवी ने कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में जड़ा आतिशी शतक

यूपी के बल्लेबाज समीर रिजवी ने कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में 134 रनों की बड़ी शतकीय पारी खेली है। सीएसके ने समीर को 8.4 करोड़ में खरीदा था।

CSK Sameer Rizwi: चेन्नई सुपरकिंग्स के नए युवा बल्लेबाज समीर रिजवी के लिए दिन यादगार रहा है। अक्रामक बल्लेबाज ने रविवार को सौराष्ट्र के खिलाफ उत्तर प्रदेश के लिए आतिशी शतक जड़ दिया। कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी के मुकाबले में समीर ने 117 गेंदों में 134 रन ठोक दिए। 20 वर्षीय खिलाड़ी के इस प्रदर्शन के चलते यूपी का स्कोर 426/5 पर पहुंच गया।

एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले साल के अंत में हुई आईपीएल नीलामी में 8.4 करोड़ रुपए में खरीदा था। समीर घरेलू क्रिकेट में फॉर्म में नजर आ रहे हैं, जो सीएसके के लिए बड़ी खुशखबरी है।

यह भी देखेंः WPL Most Runs 2024: टॉप पर एलिस कैप्सी, देखें विमेंस प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली Top 5 बल्लेबाज

यह भी देखेंः Watch: वसीम जूनियर का थ्रो सिर पर लगने से पाकिस्तान का दिग्गज हुआ मैच से बाहर

घरेलू सर्किट में, कई लोग उनकी तुलना पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना से भी करते हैं। पूर्व भारतीय बल्लेबाज अभिनव मुकुंद ने आईपीएल मॉक ऑक्शन में कहा था, “आईपीएल स्काउट्स में से एक ने वास्तव में मुझे बताया कि वह दाएं हाथ के सुरेश रैना हैं। वह स्पिन के खिलाफ जिन क्षेत्रों में हिट करते हैं, वे समान हैं और कई टीमें उनके पीछे पड़ सकती हैं।”

Editors pick