Cricket
सीएसके के कप्तान एमएस धोनी पी रहे हैं हुक्का? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, देखें

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी पी रहे हैं हुक्का? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, देखें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल किया जा रहा है, जिसमें चेन्नई सुपकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी हुक्का पीते नजर आ रहे हैं।

MS Dhoni Smoking Hookah: पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी अपनी फिटने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल किया जा रहा है, जिसमें धोनी हाथ में हुक्का पीते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, वायरल वीडियो में माही जैसे दिखने वाले शख्स की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है।

वर्ल्ड कप विजेता कप्तान को मैदान पर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से आईपीएल का इंतजार कर रहे हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी को फ्रेंचाइजी ने रिटेन भी कर लिया है, जिसके बाद आईपीएल 2024 में उनके खेलने की पूरी तरह से पुष्टि हो चुकी है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल किया जा रहा है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी हाथ में हुक्का थामे हुए धूंआ छोड़ते नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/BholiSaab18/status/1743655267353419868?s=20

हालांकि, इस वीडियो की कोई पुष्टी नहीं हो सकी है और नही यह साफ है कि पूर्व भारतीय कप्तान जैसा दिखने वाला यह शख्स खुद धोनी ही हैं। लंबे बाल और सूट पहने धूंआ छोड़ते इस शख्स की वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर भी प्रतक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं।

धोनी को पसंद है हुक्का?

आईपीएल में एमएस धोनी की टीम साथी रहे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जॉर्ज बेली ने इस बारे में खुलासा किया था कि धोनी को हुक्का पसंद है। उन्होंने कुछ समय पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बातचीत में कहा था कि “उन्हें शीशा या हुक्का पीना पसंद है। इसीलिए वह अक्सर इसे अपने कमरे में लगाते थे और यह काफी खुले तौर पर था। आप अंदर जाएंगे और अक्सर वहां काफी सारे युवा खिलाड़ी मिलेंगे। भारत या कई अन्य टीमों के।”

बेली ने कहा कि, “आप अपने आप को देर रात उनके कमरे में अनिवार्य रूप से खेल के बारे में या खेल के विभिन्न पहलुओं के बारे में या अलग-अलग लोगों के बारे में बातचीत करते हुए पाएंगे और यह बाधाओं को तोड़ने का एक शानदार तरीका है।”

Editors pick