Cricket
मनोज तिवारी ने पांच दिन बाद बदला फैसला, सन्यास से वापिस लौटे

मनोज तिवारी ने पांच दिन बाद बदला फैसला, सन्यास से वापिस लौटे

Manoj Tiwary ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास की घोषणा करने के महज पांच दिन बाद ही अपना फैसला बदल लिया है।
भारतीय क्रिकेटर मनोजन तिवारी (Manoj Tiwary) ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास की घोषणा करने के महज पांच दिन बाद ही अपना फैसला बदल लिया है। उन्होंने अपना यह निर्णय बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (Cricket Association Of Bengal) के अध्यक्ष स्नेहासीश गांगुली (Snehasish Ganguly) से चर्चा करने के बाद बदला है। मनोज ने अपने रिटायरमेंट […]

भारतीय क्रिकेटर मनोजन तिवारी (Manoj Tiwary) ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास की घोषणा करने के महज पांच दिन बाद ही अपना फैसला बदल लिया है। उन्होंने अपना यह निर्णय बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (Cricket Association Of Bengal) के अध्यक्ष स्नेहासीश गांगुली (Snehasish Ganguly) से चर्चा करने के बाद बदला है। मनोज ने अपने रिटायरमेंट (Manoj Tiwary Retirement) की घोषणा तीन अगस्त को थी। सूत्रों के मुताबिक वह आज इसको लेकर प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दे सकते हैं।

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक मनोज तिवारी ने संन्यास लेने के कुछ दिन बाद ही यह फैसला सिर्फ बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की वजह से बदला है। वह जल्द ही क्रिकेट मैदान पर दोबारा वापसी करेंगे। सीएबी के सूत्रों ने बताया कि अध्यक्ष स्नेहासीश गांगुली ने मनोज से क्रिकेट से सन्यास के फैसले को वापिस लेकर खेल जारी करने का आग्रह किया है। जिसके बाद मनोज ने भी सन्यास का मन बदल लिया। उन्होंने तीन अगस्त के अपने ट्विटर हैंडल पर सन्यास की घोषणा करते हुए एक फोटो शेयर किया था। भारतीय जर्सी पहने अपनी इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन के रुप में थैंक यू लिखा था। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट शेयर करते हुए काफी लंबा लेख लिखा था।

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023: प्रोमोशनल वीडियाे में नजर आए सिर्फ Virat Kohli

उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा “इस खेल ने मुझे सब कुछ दिया है, हर एक चीज जिसके बारे में मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। मैं इस खेल और भगवान का हमेशा आभारी रहूंगा, जो हमेशा मेरे पक्ष में रहे हैं। मैं उन लोगों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करना चाहूंगा, जिन्होंने मेरे क्रिकेट के सफर में भूमिका अदा की है।” गौरतलब है कि 37 वर्षीय क्रिकेटर ने भारत के लिए 12 एक दिवसीय और तीन टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने एक शतक और एक अर्धशतक जड़ा है। इसके अलावा उन्होंने भारतीय टीम के लिए आखिरी मुकाबला साल 2015 में खेला था। जिसमें जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन एक दिवसीय मुकाबलों की सीरीज में उन्होंने मात्र 34 रन बनाए थे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick