Cricket
Cricketer Dance: सीरीज जीतने के बाद खिलाड़ियों ने किया पंजाबी गाने पर ग्रुप डांस : देखें वीडियो

Cricketer Dance: सीरीज जीतने के बाद खिलाड़ियों ने किया पंजाबी गाने पर ग्रुप डांस : देखें वीडियो

Cricketer Dance: टीम (India Cricket Team) के खिलाड़ियों ने डांस के साथ जीत का जश्न मनाया
Cricketer Dance : शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रिका को वनडे सीरीज में 2-1 (India vs South Africa) से हराया। दिल्ली में खेले गए निर्णायक मैच को जीतने के बाद टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ियों ने पंजाबी गाने पर डांस का एक वीडियो शेयर किया, और जीत का जश्न […]

Cricketer Dance : शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रिका को वनडे सीरीज में 2-1 (India vs South Africa) से हराया। दिल्ली में खेले गए निर्णायक मैच को जीतने के बाद टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ियों ने पंजाबी गाने पर डांस का एक वीडियो शेयर किया, और जीत का जश्न मनाया।

अच्छी गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने निर्णायक मैच में दक्षिण अफ्रीका को 99 रनों पर ऑल आउट कर दिया था। ये दक्षिण अफ्रीका का चौथा सबसे छोटा स्कोर था, और भारत के खिलाफ वनडे में सबसे छोटा स्कोर था। इसके बाद शुबमन गिल ने 49 रनों की पारी खेलकर जीत दिलाई, हालांकि वह अर्धशतक से चूक गए।

Cricketer Dance : Shikhar Dhawan के साथ टीम पंजाबी गाने पर थिरकी

जहां भी शिखर धवन रहेंगे, उस टीम का माहौल हमेशा ऐसा ही नजर आता है। धवन टीम को एक अलग ही एनर्जी देते हैं, वह ना सिर्फ खुद बल्कि अपने साथियों को भी अपनी रील में शामिल करते हैं। ऐसा ही एक विनिंग डांस कर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें टीम पंजाबी गाने बोलो तारा रा रा पर नाच रहे हैं।

यह भी देखें – T20 World Cup 2022 All Team Captains: रोहित, बाबर समेत सभी 16 टीमों के कप्तान के रिकार्ड्स और आंकड़े, जानिए यहां: Follow Live

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

India vs South Africa : दिल्ली में जीत के हीरो बने कुलदीप यादव

कुलदीप ने निर्णायक मैच में जीत में अहम् योगदान दिया, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने दिल्ली में खेले गए फाइनल में कुल 4 विकेट चटकाए, जिसकी मदद से टीम दक्षिण अफ्रीका 99 रनों पर ऑल आउट हुई। कुलदीप ने 4.1 ओवरों में 18 रन दिए, और 4 विकेट चटकाए।

Team India Win ODI Series vs South Africa
Team India Win ODI Series vs South Africa

Indian Cricket Team Win Odi Series : सीरीज के सर्वश्रेष्ठ प्लेयर बने मोहम्मद सिराज

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया, उन्होंने शुरुआती ओवरों में विकेट चटकाकर अच्छी शुरुआत दिलाई। पहले मैच में हारने के बाद टीम इंडिया पर दबाव आ गया था लेकिन दूसरे और तीसरे मैच को जीतकर भारत ने सीरीज अपने नाम की। सिराज सीरीज के सर्वश्रेष्ठ प्लेयर चुने गए, उन्होंने दूसरे वनडे में 3 विकेट चटकाए थे, निर्णायक मैच में उन्होंने पॉवरप्ले में 2 बड़े विकेट चटकाए और जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick