Cricket
‘काका! अगले साल से वापिस आ जाओ’, विराट कोहली ने क्रिस गेल से की गुजारिश

‘काका! अगले साल से वापिस आ जाओ’, विराट कोहली ने क्रिस गेल से की गुजारिश

RCB vs CSK मैच के बाद क्रिस गेल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे और सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू सभी को चौंकाते हुए आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। चेन्नई सुपरकिंग्स पर जीत दर्ज करने के बाद आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी क्रिस गेल ने ड्रेसिंग रूम में पहुंचर खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस दौरान विराट कोहली गेल को देखकर काफी उत्साह में नजर आए और उनके गले लगे।

विराट कोहली ने गिफ्ट की साइन की जर्सी

आरसीबी ड्रेसिंग रूम में पहुंचे क्रिस गेल का एक वीडियो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू खुद सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। इस मौके पर विराट ने गेल को साइन की हुई जर्सी गिफ्ट की।

गेल से गले मिलते हुए विराट ने उन्हें अपने 37 छक्कों की बारे में काफी उत्साहित होते हुए बताया। साथ ही कोहली ने मुस्कुराते हुए कहा, “काका अगले सीजन से वापिस आ जाओ, इंपेक्ट प्लेयर (नियम) शुरू हो गया है। आपको अब फील्डिंग करने की जरूरत नहीं है।”

यह भी देखेंः IPL में ऐसा करने वाले पहले भारतीय बने अभिषेक शर्मा, तोड़ा विराट कोहली का बड़ा रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: RR vs KKR मैच बारिश के कारण रद्द हुआ तो किसे मिला फायदा?

एलिमिनेटर में आरआर से भिड़ेगी आरसीबी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू अब 22 मई को एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ने के लिए तैयार है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

केकेआर और आआर के बीच होने वाला मैच बारिश के कारण धुल गया, जिसके चलते संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने अपना दूसरा स्थान गंवा दिया। अब उन्हें, आरसीबी का सामना करना पड़ रहा है।

Editors pick