Cricket
CCL 10 में सोनू सूद के पंजाबी शेरों को चेन्नई राइनोज ने 41 रनों से हराया

CCL 10 में सोनू सूद के पंजाबी शेरों को चेन्नई राइनोज ने 41 रनों से हराया

CCL 10 में सोनू सूद के पंजाबी शेरों को चेन्नई राइनोज ने 41 रनों से धोया
CCL: विक्रांत की पारियों की बदौलत चेन्नई राइनोज ने सोनू सूद के पंजाब दे शेर के खिलाफ रोमांचक मैच में 41 रनों की शानदार जीत दर्ज की।

CCL Punjab de Sher vs Chennai Rhinos: सुपरस्टार विक्रांत की नाबाद 56 और 41 रनों की दो पारियों की बदौलत चेन्नई राइनोज ने सोनू सूद के पंजाब दे शेर के खिलाफ रोमांचक मैच में 41 रनों की शानदार जीत दर्ज की। पंजाब दे शेर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: Watch: ‘ज्यादा हीरो मत बन’, रोहित शर्मा ने हैलमेट न पहनने पर कर दी सरफराज की खिंचाई

लगातार तीन विकेट जल्दी-जल्दी गंवाने के बाद चेन्नई राइनोज की शुरुआत धीमी रही। हालांकि, विक्रांत ने इस टूर्नामेंट में अपने 11वें अर्धशतक के साथ टीम को बढ़त दिलाई। उनके 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से राइनोज ने 93 रनों का लक्ष्य रखा।

यह भी पढ़ें: ‘लाकर ठाकुरजी के चरणों में रखना’ जुरैल ने बताया डेब्यू कैप मिलने पर पिता ने दी क्या सलाह

पंजाब दे शेर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे, भरत और दशरथन के गेंदबाजी प्रदर्शन ने पंजाब को 10 ओवरों में 80-6 तक ही सीमित किया। चेन्नई ने अपनी दूसरी पारी 12 रनों की बढ़त के साथ पारी को आगे बढ़ाया। चेन्नई ने शानदार प्रदर्शन किया और विक्रांत ने पहली पारी में 50 रन बनाकर दूसरी पारी में नाबाद 41 रन बनाए और चेन्नई ने सोनू सूद की पंजाब डी शेर को 121 रनों का लक्ष्य दिया।

पंजाब ने 5 ओवर में 5 विकेट खोकर पारी की खराब शुरुआत की। हालांकि, अपारशक्ति खुराना ने पारी को संभालने की कोशिश की। लेकिन, जल्दी-जल्दी विकेट खोने के कारण पंजाब को 41 रन से हार का सामना करना पड़ा।

Editors pick