Cricket
IND vs WI के बीच 100वें टेस्ट में कप्तान Rohit Sharma को किया गया सम्मानित, फोटो वायरल

IND vs WI के बीच 100वें टेस्ट में कप्तान Rohit Sharma को किया गया सम्मानित, फोटो वायरल

IND vs WI के बीच 100वें टेस्ट में कप्तान Rohit Sharma को किया गया सम्मानित, फोटो वायरल
भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा (IND vs WI 2nd Test) और आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस दौरान वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया हैं। हालांकि भारत और वेस्टइंडीज के लिए यह मुकाबला काफी अहम हैं, क्योंकि दोनों देश एक दूसरे से […]

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा (IND vs WI 2nd Test) और आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस दौरान वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया हैं। हालांकि भारत और वेस्टइंडीज के लिए यह मुकाबला काफी अहम हैं, क्योंकि दोनों देश एक दूसरे से 100वां टेस्ट (IND vs WI 100th Test) मैच खेल रहे हैं। वहीं दूसरे टेस्ट में टॉस के बाद पूर्व दिग्गज कैरिबियाई ब्रेन लारा (Brain Lara) ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को इस तरह सम्मानित किया है।

आपको बता दें कि भारत बनाम वेस्टइंडीज के लिए दूसरा टेस्ट मैच काफी अहम हैं। क्योंकि दोनों टीमें ने टेस्ट क्रिकेट इतिहास में एक दूसरे से खिलाफ खेलते हुए शतक पूरा किया है। दरअसल, इस टेस्ट के साथ दोनों टीमें एक दूसरे से 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं, जिसकी वजह से ब्रेन लारा ने टॉस के बाद कप्तान रोहित शर्मा को सम्मानित करते हुए एक तोहफा भेंट में दिया है।

रोहित को मिला तोहफा

गौरतलब है कि भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच 100वें टेस्ट की स्मृति में कप्तान रोहित शर्मा को पूर्व दिग्गज वेस्टइंडीजी ब्रेन लारा ने एक पट्टिका भेंट किया हैं। वहीं किसी भी कप्तान के लिए काफी बड़ी बात होगी। फोटो में आप देख सकते हैं कि एक तरहफ लारा और बीच में रोहित खड़े हुए हैं और लारा सिल्वर कलर की पट्टिका रोहित को देते हुए नजर आ रहे है।

शार्दुल कि जगह इतिहासिक मुकाबले में मुकेश को मिला मौका

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने अपनी कमर दर्द की वजह से दूसरे टेस्ट को मिस किया है। दरअसल, दूसरे टेस्ट से पहले शार्दुल के बायीं कमर में दर्द हो रहा था, जिसके वजह से उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल सका हैं। हालांकि इस ऐतिहासिक मुकाबले में रोहित शर्मा ने मुकेश कुमार को डेब्यू का मौका दिया हैं।

Editors pick