Cricket
CCL 2024 में नहीं खेलेंगे बॉबी देओल, इस कारण लीग से दूर रहेगा ‘एनिमल’ स्टार

CCL 2024 में नहीं खेलेंगे बॉबी देओल, इस कारण लीग से दूर रहेगा ‘एनिमल’ स्टार

CCL 2024 में नहीं खेलेंगे बॉबी देओल, शूटिंग के चलते लिए फैसला
Bobby Deol ने अपने फैंस का यह कहकर दिल तोड़ दिया कि वह शूटिंग में व्यस्त रहने के चलते इसबार इस लीग में नहीं खेल पाएंगे।

Bobby Deol in CCL 2024: भारतीय सिनेमा सितारों की क्रिकेट लीग CCL की शुरुआत 23 फरवरी से शुरू होने जा रही है। इस बीच लीग के शुरू होंरे से पहले मुंबई में सभी टीमों की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। इस दौरान मुंबई हीरोज टीम के मालिक सोहेल खान ने अपनी टीम के बारे में जानकारी दी। वहीं इस कार्यक्रम में बॉबी देओल और शाकिब सलीम भी मौजूद रहे। लेकिन इस दौरान बॉबी देओल ने अपने फैंस का यह कहकर दिल तोड़ दिया कि वह शूटिंग में व्यस्त रहने के चलते इसबार इस लीग में नहीं खेल पाएंगे।

यह भी पढ़ें: मनोज तिवारी पर BCCI ने लगाया जुर्माना, रणजी ट्रॉफी को रद्द करने की उठाई थी मांग

अभिनेता बॉबी देओल ने कहा, ‘जब मैं स्कूल में पढ़ाई करता था तब मुझे स्कूल की तरफ से कभी भी किसी ट्रिप पर जाने नहीं दिया जाता था। CCL मेरे लिए एक ट्रिप की ही तरह ही है और मैने इसका बहुत ही आनंद भी लिया। लेकिन इस बार शूटिंग की वजह से नहीं खेल पाऊंगा। लेकिन इस टीम के प्रति हमारी शुभकामनाएं हमेशा रहेगी।”

यह भी पढ़ें: शिवम दुबे रणजी ट्रॉफी के बाकी मैचों से बाहर, मुशीर खान की एंट्री का रास्ता साफ

उन्होंने कहा, “हां, अगर हमारी टीम सेमी फाइनल में पहुंची, तब जरूर समय निकालकर खेलने आऊंगा।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे सीसीएल की याद आती है। मुझे बचपन से ही क्रिकेट पसंद रहा है। मुझे याद है कि सुनील ने मुझसे कहा था, हम लोग क्रिकेट खेल रहे हैं। तू आजा। मैंने उनसे पूछा, कौनसा क्रिकेट? उन्होंने जवाब दिया, हम अलग-अलग इंडस्ट्री के एक्टर्स के साथ मैच खेलते हैं। मैं सहमत हो गया और मैंने देखा कि काफी सीरियस तरीके से प्रैक्टिस कर रहे थे। जब मैं खेलने लगा, तो मुझे लगा कि बल्लेबाजी मुझसे होती नहीं है। पता नहीं चलता बॉल गिरती कैसे है। मुझे गेंदबाजी करने में अधिक मजा आता है।”

Editors pick