Cricket
सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, स्टार आलराउंडर चोट के कारण IPL 2024 से बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, स्टार आलराउंडर चोट के कारण IPL 2024 से बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, वानिंदु हसरंगा IPL 2024 से बाहर
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की ओर से रिलीज होने के बाद, मिनी-नीलामी में श्रीलंकाई खिलाड़ी को उनके आधार मूल्य ₹1.5 करोड़ पर खरीदा गया था।

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के स्पिनर वानिंदु हसरंगा अपनी बाईं एड़ी में चोट के कारण 2024 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीज़न में हिस्सा नहीं लेंगे। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की ओर से रिलीज होने के बाद, मिनी-नीलामी में श्रीलंकाई खिलाड़ी को उनके आधार मूल्य ₹1.5 करोड़ पर खरीदा गया था।

ऐड़ी की चोट के कारण हुए बाहर

हसरंगा अपनी बाईं एड़ी में चोट के कारण फिलहाल क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं और कथित तौर पर उन्हें रिहैब के लिए अधिक समय की आवश्यकता होगी। एसएलसी के सीईओ एशले डी सिल्वा ने संडे टाइम्स अखबार को बताया, “वह आईपीएल में हिस्सा नहीं ले रहे हैं क्योंकि उन्हें पोडियाट्रिस्ट से मिलने के बाद कुछ पुनर्वास की जरूरत है।”

हसरंगा को हाल ही में कुछ हफ्ते में बवंडर का सामना करना पड़ा है। टेस्ट क्रिकेट में वापसी के उनके आश्चर्यजनक फैसले के बाद उनके आईपीएल के शुरुआती चरण से बाहर होने की उम्मीद थी।

श्रीलंका के सीईओ एशले डी सिल्वा ने द संडे टाइम्स को बताया, “वह आईपीएल में हिस्सा नहीं ले रहे हैं क्योंकि उन्हें पोडियाट्रिस्ट से मिलने के बाद कुछ रिहैब की जरूरत है। एड़ी में सूजन है और वह इंजेक्शन से खेल रहे हैं। इसलिए उन्होंने विश्व कप से पहले इस मुद्दे को सुलझाने का फैसला किया है और हमें इस साल आईपीएल को छोड़ने के अपने फैसले के बारे में सूचित किया है।”

Editors pick