Cricket
CSK को बड़ा झटका! पेसर मुस्तफिजुर रहमान वापिस बांग्लादेश लौटे, अचानक आई एमरजेंसी

CSK को बड़ा झटका! पेसर मुस्तफिजुर रहमान वापिस बांग्लादेश लौटे, अचानक आई एमरजेंसी

IPL 2024 में अभी तक सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले सीएसके के मुख्य तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान वापिस बांग्लादेश लौट गए हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान आईपीएल 2024 को बीच में छोड़कर ही अपने देश वापिस लौट गए हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक वह वीजा संबंधी समस्याओं के चलते स्वदेश लौटे हैं। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज ने अभी तक टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट चटकाए हैं और पर्पल कैप पर कब्जा किया हुआ है।

चेन्नई सुपरकिंग्स का अभी तक का अईपीएल अभियान कमाल का रहा है और उन्होंने 3 में से 2 मैचों में जीत दर्ज की है। इसी के साथ टूर्नामेंट में सर्वाधिक 7 विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान भी उन्हीं की टीम में शामिल हैं। लेकिन फिलहाल बुरी खबर यह है कि रहमान वापिस बांग्लादेश लौट गए हैं और वह आगामी सीएसके बनाम एसआरएच मुकाबले में शामिल नहीं हो सकेंगे।

द डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार आगामी वर्ल्ड कप के लिए यूएसए के वीजा संबंधी समस्याओं के चलते मुस्तफिजुर मंगलवार को अपने देश वापिस लौट गए। ऐसे में मुख्य तेज गेंदबाज के वापिस लौटने से सीएसके को परेशानी हो सकती हेै।

यह भी देखेंः मयंक के सामने एक नहीं चली, RCB के बल्लेबाज ने किया ‘फ्लॉप प्लान’ का खुलासा

यह भी देखेंः मयंक यादव ने लागातार POTM बनकर दर्ज की उपलब्धि, पेस सनसनी के रिकॉर्ड तोड़ने का सिलसिला जारी

यह भी देखेंः ‘वह पिछले दो सालों से…’, क्या है रियान पराग की घातक फॉर्म का राज? पिता ने किया खुलासा

हालांकि एसआरएच मैच से चूकने के बावजूद, मुस्तफिजुर के अगले सप्ताह भारत लौटने की उम्मीद है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों के मुताबिक 8 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच तक वह वापिस टीम से जुड़ सकते हैं।

Editors pick