Cricket
BBL 2024: Glenn Maxwell ने छोड़ी मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी

BBL 2024: Glenn Maxwell ने छोड़ी मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी

BBL 2024: Glenn Maxwell ने छोड़ी मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी
मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया, ये उनके ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले के बाद लिया।

बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स फ्रेंचाइजी के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने टीम के बाहर होने के बाद एक बड़ा फैसला लिया। उन्होंने टीम की कप्तानी पद छोड़ दिया है। ये फैसला मैक्सवेल ने सोमवार को हुए टीम के आखिरी मैच के बाद लिया।

ग्लेन मैक्सवेल बिग बैश लीग फ्रेंचाइजी मेलबर्न स्टार्स के लिए कप्तानी कर रहे थे। बिग बैश लीग सीजन 2023-24 के ग्रुप स्टेज के मुकाबले खत्म हो चुके हैं, आज से प्लेऑफ मुकाबले शुरू हो रहे हैं। मैक्सवेल की कप्तानी वाली मेलबर्न स्टार्स प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। टीम ने ग्रुप स्टेज में अपना आखिरी मैच सोमवार को होबार्ट हरिकेन्स के साथ खेला था, जिसमे वह होबार्ट 7 रन से जीत गई थी। हालांकि होबार्ट भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई।

यह भी देखें“रुलाएगा क्या” MS Dhoni ने क्यों कहा ऐसा: देखें Video

ग्रुप स्टेज के 4 मैच लगातार जीतने के बाद मेलबर्न स्टार्स प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दावेदारी पेश कर रही थी लेकिन इसके बाद हार की हैट्रिक ने उनके अभियान को रोक दिया। स्टार्स शुरुआत के 3 लगातार मैच भी हारी थी।

मेलबर्न स्टार्स बिग बैश लीग में अभी तक खिताब नहीं जीत पाई है, ये फ्रेंचाइजी 3 बार फाइनल में जरूर पहुंची है लेकिन जीत नहीं पाई।

Editors pick

IPL 2024 की टॉप 6 खूबसूरत महिला एंकर IPL 2024 में सबसे लंबे छक्के लगाने वाले 5 बल्लेबाज अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में मस्ती करने वाले खिलाड़ी IPL 2024 में सभी 10 टीमों के कोच जन्मदिन पर देखें वामिका कोहली की विराट और अनुष्का के साथ क्यूट मोमेंट्स के फोटो