Cricket
LPL 2023: बाबर आजम ने जीता फैंस का दिल, सट्टेबाजी के लोगो वाली जर्सी नहीं पहनी

LPL 2023: बाबर आजम ने जीता फैंस का दिल, सट्टेबाजी के लोगो वाली जर्सी नहीं पहनी

LPL 2023: बाबर आजम ने जीता फैंस का दिल, सट्टेबाजी के लोगो वाली जर्सी नहीं पहनी
LPL 2023 का पहला मैच बाबर आजम को अपनी जर्सी और हेलमेट पर सट्टेबाजी के लेबल के बिना स्ट्राइकर्स के लिए खेलते हुए देखा गया था।

LPL 2023: पाकिस्तान के कप्तान और कोलंबो स्ट्राइकर्स (Colombo Strikers) के बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) ने लंका प्रीमियर लीग 2023 में अपना “नो बेटिंग एड” क्लॉज जारी रखा है। दरअसल, 28 वर्षीय बल्लेबाज के अनुबंध पर “नो बेटिंग एड” क्लॉज है और उन्हें इसमें अपना विश्वास साझा करते हुए देखा गया था। जाफना किंग्स (Jaffna Kings) के खिलाफ एलपीएल 2023 का पहला मैच आजम को अपनी जर्सी और हेलमेट पर सट्टेबाजी के लेबल के बिना स्ट्राइकर्स के लिए खेलते हुए देखा गया था।

इससे पहले, बाबर आज़म ने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह सट्टेबाजी को बढ़ावा नहीं देंगे क्योंकि इसे इस्लाम विरोधी माना जाता है। उन्होंने पहले लंका फ्रेंचाइजी को यह भी सूचित किया था कि वह इन सट्टेबाजी ब्रांडों और कंपनियों के संबंध में किसी भी प्रचार गतिविधियों में भाग नहीं लेंगे।

इसके विपरीत, पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हाल ही में एक सट्टेबाजी वेबसाइट को अपना भागीदार बनाया है। हालांकि इस मुद्दे पर किसी भी तरह के हंगामे को खारिज करने के लिए ब्रांड को सरोगेट विज्ञापन के साधन के रूप में देश में प्रचारित किया गया था।

जहां तक ​​लंका प्रीमियर लीग का सवाल है, इस सीज़न के शुरुआती गेम में कोलंबो स्ट्राइकर्स का मुकाबला जाफना किंग्स से हुआ था। स्ट्राइकर्स के लिए बाबर आजम का प्रदर्शन खराब रहा, वह 8 गेंदों में सिर्फ 7 रन ही बना पाए, जिसमें एक चौका भी शामिल था। स्ट्राइकर्स को 174 रनों का पीछा करने का काम सौंपा गया था, लेकिन मौजूदा चैंपियन जाफना किंग्स ने उन्हें 156 रनों पर आउट कर दिया था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick