Cricket
‘बाबर आजम किंग है, इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया’ हसन अली ने मैच के बाद बताई वजह

‘बाबर आजम किंग है, इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया’ हसन अली ने मैच के बाद बताई वजह

Hasan Ali & Babar Azam
एलपीएल (Lanka Premier League) में बाबर आजम (Babar Azam) का विकेट लेने के बाद पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने सेलिब्रेट नहीं किया।

लंका प्रीमियर लीग में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम कोलंबो स्टार्स के लिए खेल रहे हैं। रविवार को दांबुला जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में वह मात्र 11 रन बनाकर आउट हो गए, उनकी टीम 50 रनों से मैच हार गई। बाबर को पाकिस्तान के ही तेज गेंदबाज हसन अली ने अपना शिकार बनाया। विकेट लेने के बाद उन्होंने अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया। मैच के बाद उनसे इस बारे में पूछा भी गया तो उन्होंने कहा, “वह किंग हैं और मेरे कप्तान भी हैं। इसलिए उनके प्रति मेरे दिल में बहुत सम्मान है”।

रविवार को दांबुला जायंट्स और कोलंबो स्टार्स के बीच मुकाबला हुआ। पाकिस्तान के लिए साथ खेलने वाले हसन अली और बाबर आजम इस मैच में एक दूसरे के खिलाफ थे। हसन दांबुला और बाबर आजम कोलंबो के लिए खेल रहे हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए दांबुला ने 166 रन बनाए। पॉवरप्ले में तीसरा विकेट बाबर आजम के रूप में गिरा, उन्हें हसन अली ने कैच आउट कराया।

बाबर आजम को आउट करने के बाद हसन अली ने नहीं किया सेलिब्रेट

बाबर आजम को आउट करने के बाद हसन अली ने कोई सेलिब्रेशन नहीं किया, जबकि वह आमतौर पर काफी अग्रेसिव सेलिब्रेट करते हैं। वह बस बाबर को देखते हुए हंस रहे थे और जाते उन्हें आंख भी मार दी। मैच के बाद जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, “वह हमारे किंग और कप्तान हैं, तो उनके प्रति हमेशा एक इज्जत रहती है इसलिए मैंने सेलिब्रेट नहीं किया। हम जानते थे कि वह किसी भी समय मैच को पलट सकते हैं।

Asia Cup 2023 से पहले तिरुपति बालाजी पहुंचे रोहित शर्मा, दर्शन करने पर फैंस ने दी ये प्रतिक्रियाएं

बाबर आजम 11 रन बनाकर आउट हुए। 167 रनों का पीछा कर रही कोलंबो स्टार्स 116 रनों पर ढेर हो गई। दांबुला जायंट्स 50 रन से मैच जीत गई। हसन अली ने अपने 4 ओवरों में मात्र 16 रन दिए और आजम समेत कुल 3 विकेट चटकाए।

Editors pick