Cricket
PAK vs USA मैच में फैन से जा लड़े आजम खान, मैच के दौरान बना था मजाक

PAK vs USA मैच में फैन से जा लड़े आजम खान, मैच के दौरान बना था मजाक

WATCH: फिटनेस को लेकर हो रही आलोचना के बीच आजम खान ने लिया स्ट्रीट फूड का मजा
Azam Khan PAK vs USA: पाक बल्लेबाज आजम खान इन दिनों अपनी बल्लेबाजी और फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

Azam Khan PAK vs USA: पाक बल्लेबाज आजम खान इन दिनों अपनी बल्लेबाजी और फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इसी वजह से स्टेडियम में फैंस उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। गुरुवार को यूएसए के खिलाफ खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में आजम खान बिना खाता खोले पहली गेंद पर आउट हो गए। इसके बाद जब आजम खान पवेलियन की ओर लौटने लगे तो रास्ते में उनकी फैन से लड़ाई हो गई।

क्यों हुई लड़ाई?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों के साथ कहा जा रहा है कि फैन ने आजम खान से बदतमीजी की। फैंस का कहना है कि स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने उनके मैदान पर आते ही ‘मोटा हाथी’ कहकर चिल्लाना शुरू कर दिया था। इसके बाद जब वे आउट होकर मैदान से लौटे तो एक फैन ने भी उन्हें कुछ कहा। जिसके बाद वह उससे उलझ गए।

हालांकि फैन ने उनसे क्या कहा, ये साफ नहीं हो पाया है, लेकिन कहा जा रहा है कि उसने आजम की फिटनेस को लेकर कमेंट किया। इसके बाद वे बुरी तरह भड़क गए। तस्वीरों में आजम खान को गुस्से में देखा जा सकता है। इसी के साथ कई फैन आजम खान का पोस्टर लेकर टेक्सास के ग्रेंड प्रेयरी स्टेडियम भी पहुंचे। जहां उन्होंने पोस्टर लहराते हुए आजम खान को संदेश देकर कहा- खाना बंद करो…

Editors pick