Cricket
‘सीखे सबक, बनाई यादें और…’ संन्यास के बाद वार्नर ने लिखा भावुक संदेश, इंस्टा पर शेयर किया पोस्ट

‘सीखे सबक, बनाई यादें और…’ संन्यास के बाद वार्नर ने लिखा भावुक संदेश, इंस्टा पर शेयर किया पोस्ट

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने टेस्ट से संन्यास लेने के बाद टीम का एक फोटो शेयर किया है और एक भावुक कैप्शन भी लिखा है।

David Warner Retirement: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ हाल ही में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला। सबसे लंबे प्रारूप से संन्यास लेने के बाद वार्नर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश शेयर किया है।

डेविड वॉर्नर ने रविवार को इंस्टाग्राम पर ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट का एक फोटो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने काफी लंका और भावुक संदेश भी लिखा है। फोटो के कैप्शन में वार्नर ने लिखा कि “जैसे ही ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट क्रिकेट टीम के साथ मेरा समय समाप्त हुआ है, मैं बैगी ग्रीन पहनने और अंतराष्ट्रीय मंच पर हमारे महान राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने के अविश्वसनीय विशेषाधिकार के लिए हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहता हूं। इस टीम का हिस्सा बनना एक सपने के सच होने जैसा है, और मैं अपनी यात्रा के दौरा मिले अटूट समर्थन और सौहार्द के लिए वास्तव में आभारी हूं।”

https://www.instagram.com/p/C1yYWR5LPUo/?utm_source=ig_web_copy_link

वार्नर ने लिखा कि “टेस्ट क्रिकेट, जिसे अक्सर खेल का शिखर कहा जाता है, चरित्र और कौशल की सच्ची परीक्षा रहा है और मैं दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ इस स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। सीखे गए सबक, बनाई गई यादें और बनाई गई दोस्ती हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगी।”

उन्होंने कहा कि “मैं अपने साथियों, कोचों, सहयोगी स्टाफ और पूरे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट समुदाय को उनके मार्गदर्शन, प्रोत्साहन और मुझ पर विश्वास के लिए बहुत आभारी हूं। इन सबने मुझे आज वह खिलाड़ी बनने में मदद की है जो मैं हूं।”

कमेंट्री करते नजर आएंगे डेविड वॉर्नर

डेविड वार्नर अब कमेंट्री बॉक्स में भी नजर आएंगे, संन्यास के बाद उन्होंने इसकी जानकारी खुद दी है। वार्नर ने लिखा कि “जैसे ही मैं अपने जीवन के अगले अध्याय की ओर बढ़ रहा हूं, मैं टीम के साथ बिताए समय के दौरान मेरे अंदर पैदा हुए मूल्यों और सिद्धांतों को अपने साथ लेकर चलता हूं। मैं यादों और सीखे गए अमूल्य सबक को हमेशा संजोकर रखूंगा।”

उन्होंने कहा कि “मुझे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के समृद्ध इतिहास और परंपरा का हिस्सा होने पर गर्व है। मैं बॉक्स में कमेंट्री करने और इस टीम को अभी और आने वाले वर्षों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते देखने के लिए उत्सुक हूं।”

Editors pick