Cricket
हसन अली अपने ही फैन पर भड़के, मामला जान आप भी कहेंगे क्या है यार

हसन अली अपने ही फैन पर भड़के, मामला जान आप भी कहेंगे क्या है यार

AUS vs PAK सीरीज में पाकिस्तान टीम की फील्डिंग बेहद खराब रही और खिलाड़ियों ने जमकर कैच छोड़े, जिसका पूरा फायदा ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाजों ने उठाया।

AUS vs PAK Hasan Ali: पाकिस्तान टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा किसी बुरे सपने जैसा रहा। इस दौरे पर खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज में पाकिस्तान का कंगारुओं ने 3-0 से सफाया किया है। इस पूरी सीरीज में पाकिस्तान टीम की फील्डिंग बेहद खराब रही और खिलाड़ियों ने जमकर कैच छोड़े, जिसका पूरा फायदा ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाजों ने उठाया। खराब फील्डिंग के कारण फैन ने टीम का मजाक उड़ाया, जिसके बाद हसन अली भड़क गए।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट के बाद अपने कैचिंग स्किल का मजाक उड़ाने वाले एक फैन को आक्रामक तरीके से जवाब दिया है। हसन फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे थे, तभी स्टैंड से उनमें से एक ने हसन अली की फील्डिंग का मजाक उड़ाने की कोशिश की। फैन ने कहा “हसन इधर आ तुझे कैच पकड़ना सिखाऊं।”

इसके बाद हसन अली काफी गुस्से में आ जाते हैं और फैंस की उस भीड़ के पास पहुंचकर कहते हैं “ठीक है आ जाओ इधर कौन सिखाएगा मुझे कैच पकड़ना।”

सिडनी में हसन का प्रदर्शन भूलने लायक रहा और उन्होंने अपने 25 ओवरों में कोई विकेट नहीं लिया। उन्होंने मेलबर्न में पिछले टेस्ट में भी निराश किया था और दोनों पारियों में केवल दो विकेट लिए थे। ऑस्ट्रेलिया टेस्ट से पहले उनका विश्व कप अभियान ठीक था, जिसमें उन्होंने छह मैचों में नौ विकेट लिए। दुर्भाग्य से, उनकी गेंदबाज़ी का टीम के परिणाम पर बहुत कम प्रभाव पड़ा, क्योंकि पाकिस्तान ने अपने नौ मैचों में से केवल चार जीते और सेमीफाइनल से चूक गया।

Editors pick