Cricket
AUS vs PAK 3rd Test, Day 2 Highlights: खराब लाइट के कारण रुका मैच फिर नहीं हुआ शुरू, ऑस्ट्रेलिया 197 रन पीछे

AUS vs PAK 3rd Test, Day 2 Highlights: खराब लाइट के कारण रुका मैच फिर नहीं हुआ शुरू, ऑस्ट्रेलिया 197 रन पीछे

AUS vs PAK 3rd Test, Day 2 Highlights: खराब लाइट के कारण रुका मैच फिर नहीं हुआ शुरू, ऑस्ट्रेलिया 197 रन पीछे
AUS vs PAK 3rd Test, Day 2 Highlights: ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन सिर्फ 46 ओवरों का खेल हुआ। ऑस्ट्रेलिया 197 रन पीछे।

आज गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सिडनी में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट का दूसरा दिन था, जो बारिश से प्रभावित रहा। आज सिर्फ 46 ओवरों का खेल खेला गया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट खोकर 116 रन बना लिए हैं, वह पाकिस्तान से 197 रन पीछे हैं।

दिन की शुरुआत अपना आखिरी टेस्ट खेल रहे डेविड वार्नर और उस्मान ख्वाजा ने की, दोनों ने पहले दिन 1 ओवर का गेम खेला था। दूसरे दिन के पहले सेशन से पहले ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका डेविड वार्नर के रूप में लगा। वार्नर ने 68 गेंदों में 34 रन बनाए, इसमें 4 बॉउंड्री शामिल रही। वार्नर ने उस्मान ख्वाजा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी की।

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए मेरेनस लबुशेन आए, जिन्होंने उस्मान के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 38 रन जोड़े। दूसरे सेशन में उस्मान ख्वाजा का विकेट गिरा, वह अपने अर्धशतक से चूक गए। उस्मान ने 4 बॉउंड्री की मदद से 47 रन बनाए। उस्मान ख्वाजा को आमेर जमाल ने विकेट कीपर के हाथों कैच आउट कराया।

यह भी देखेंOTD in 2016: “शर्माओ मत बेबी” क्रिस गेल की अनुचित टिप्पणी के लिए लगा था 10 हजार डॉलर का जुर्माना, जानिए क्या हुआ था

AUS vs PAK 3rd Test, Day 2 Highlights: ऑस्ट्रेलिया 197 रन पीछे

दूसरे सेशन के खत्म होने से पहले खराब लाइट के कारण मैच रोक दिया गया और फिर टी ब्रेक दे दिया गया। इसके बाद बारिश के कारण मैच शुरू नहीं हुआ और आखिरकार अंपायर को दिन का खेल खत्म करना पड़ा। दिन का खेल खत्म होने तक मेरेनस लबुशेन 6 और स्टीव स्मिथ 6 रन बनाकर नाबाद हैं और ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 116/2 है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम अभी पाकिस्तान से 197 पीछे है।

यह भी देखेंयहां जानें NZ vs PAK T20 Series से जुड़ी हर डिटेल

इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 313 रन बनाए। पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही थी लेकिन विकेट कीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की 88 रनों की पारी ने टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया। उनके आलावा आमेर जमाल ने 82 रनों की कमाल की पारी खेली, उन्होंने इस ताबड़तोड़ पारी में 9 चौके और 4 छक्के जड़े।

Editors pick