Cricket
AUS vs PAK: खराब लय के साथ ही खत्म होगा बाबर आजम का साल, दूसरे टेस्ट में भी हुए फेल

AUS vs PAK: खराब लय के साथ ही खत्म होगा बाबर आजम का साल, दूसरे टेस्ट में भी हुए फेल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में भी बाबर आजम फेल नजर आ रहे हैं। पाक बल्लेबाज का लगातार खराब प्रदर्शन जारी है।

AUS vs PAK 2nd Test: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम को यह साल अपने खराब प्रदर्शन के साथ ही खत्म करना होगा। ऑस्ट्रेलिया दौरे में दूसरे टेस्ट मैच में भी बाबर आजम प्रभावी पारी खेलने में नकाम रहे हैं। पाकिस्तानी की पहली पारी में बाबर सिर्फ 1 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए।

मेलबर्न में चल रहे मैच में पाकिस्तानी की पहली पारी के दौरान बाबर आजम को ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने सिर्फ 1 रन के निजी स्कोर पर ही बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक (62) और शान मसूद अर्धशकतीय पारियों के साथ क्रीज पर जम हुए थे, लेकिन शफीक का विकेट गिरने के बाद बाबर बल्लेबाज के लिए आए। पाक को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन दूसरे टेस्ट में भी वह फेल साबित नजर आए हैं।

पहले भी कमिंस का शिकार हुए थे बाबर

बाबर आजम ऑस्ट्रेलिया दौरे में एक भी सफल पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। पहले टेस्ट में भी उन्होंने 25 रनों का आंकड़ा तक पार नहीं किया था। वहीं, पर्थ में हुए पहले टेस्ट मैच में भी पैट कमिंस बाबर आजम के लिए परेशानियों का सबब बने थे। कमिंस ने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में बाबर आजम को कैच आउट कराया था

इस मैच में बाबर का दोनों पारियों में कुल मिलाकर 35 रन ही बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बाबर आजम ने क्रमशः 21 और 14 रनों की पारी खेली थी।

मेलबर्बन की बात करें तो यहां दूसरे दिन पहले सत्र में मेजबान टीम को 318 रन पर आउट करने के बाद, पाकिस्तान के अब्दुल्ला शफीक ने कप्तान शान मसूद के साथ 90 से अधिक रन की साझेदारी की। दोनों बल्लेबाजों ने अपने अर्धशतक पूरे किए।

Editors pick