Cricket
Asia Cup 2023: स्टार स्पोर्ट्स ने जारी किया प्रोमो, पूरे वीडियो में छाया हाईवोल्टेज IND vs PAK मैच

Asia Cup 2023: स्टार स्पोर्ट्स ने जारी किया प्रोमो, पूरे वीडियो में छाया हाईवोल्टेज IND vs PAK मैच

स्टार स्पोर्ट्स ने Asia Cup 2023 का प्रोमो जारी कर दिया है। इस पूरे प्रमोशनल वीडियो मे IND vs PAK मुकाबले को हाईलाइट किया गया है।
एशिया कप (Asia Cup 2023) का रोमांच 30 अगस्त से शुरु होने वाला है। पाकिस्तान और श्रीलंका में होने वाले इस टूर्नामेंट का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं, इससे पहले स्टार स्पोर्ट्स ने टूर्नामेंट का प्रोमो जारी कर दिया है। इस पूरे प्रमोशनल वीडियो में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) को हाईलाइट […]

एशिया कप (Asia Cup 2023) का रोमांच 30 अगस्त से शुरु होने वाला है। पाकिस्तान और श्रीलंका में होने वाले इस टूर्नामेंट का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं, इससे पहले स्टार स्पोर्ट्स ने टूर्नामेंट का प्रोमो जारी कर दिया है। इस पूरे प्रमोशनल वीडियो में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) को हाईलाइट किया गया है। वीडियो में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के एग्रेशन भरे क्षणों को दर्शाया गया है। जिसमें किंग कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से लेकर बाबर आजम (Babar Azam) और शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) तक नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि, दो सितंबर को भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा।

स्टार स्पोर्ट्स द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किए गए 45 सेकंड के प्रोमो की शुरुआत भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के कप्तानों के साथ की गई है। इसके बाद पांचवें सेकंड से 23वें सेकंड तक वीडियो में सिर्फ भारत बनाम पाकिस्तान राइवलरी ही दिखाई गई है। जिसमें हाईवोल्टेज मुकाबले के एग्रेशन और टेंशन भरे दौर को दिखाया गया है। इस वीडियो में किंग कोहली का एग्रेशन भरपूर तरीके से दिखाया गया है। वहीं, बाबर आजम, शाहीन अफरीदी, हैरिस रऊफ और नसीम शाह भी पूरे जोश के साथ नजर आ रहे हैं। स्टार स्पोर्ट्स ने प्रोमो का टाइटल भी यही रखा है। वीडियो का कैप्शन “टेंशन, एग्रेशन एंड पैशन” लिखा गया है। इसके बाद दो सितंबर को होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले की जानकारी दी गई है।

वीडियो के आखिर के 10 सेकंड में बाकि टीमों के शॉट्स डाले गए हैं, लेकिन इसमें भी भारत और पाकिस्तान के बहु चर्चित मुकाबलों को सबसे ज्यादा बार दिखाया गया है। एशिया कप में होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबलों को पूरी तरह हाईप बन चुकी है। वहीं, टूर्नामेंट के शेड्यूल को लेकर दोनों देशों के बोर्ड के बीच हुई तनातनी के बाद यह मुकाबला और भी गर्माया हुआ होने वाला है। टूर्नामेंट की शुरुआत पाकिस्तान बनाम नेपाल मुकाबले से होगी।

Editors pick