Cricket
Asia Cup 2023: टीम इंडिया मजबूत नज़र नहीं आ रही! इंडिया पाकिस्तान मैच को लेकर बोले मोहम्मद कैफ-Video

Asia Cup 2023: टीम इंडिया मजबूत नज़र नहीं आ रही! इंडिया पाकिस्तान मैच को लेकर बोले मोहम्मद कैफ-Video

Asia Cup 2023: भारत मजबूत नज़र नहीं आ रही! इंडिया पाकिस्तान मैच को लेकर बोले मोहम्मद कैफ-Video
एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) 30 अगस्त से पाकिस्तान और श्रीलंका में खेले जाएंगे। पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुल्तान में मैच खेला जाएगा। भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान (IND vs PAK) के साथ 2 सितंबर को खेलेगी। भारत पिछले साल एशिया कप के फाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी, जबकि […]

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) 30 अगस्त से पाकिस्तान और श्रीलंका में खेले जाएंगे। पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुल्तान में मैच खेला जाएगा। भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान (IND vs PAK) के साथ 2 सितंबर को खेलेगी। भारत पिछले साल एशिया कप के फाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी, जबकि श्रीलंका ने सभी को चौंकाते हुए पाकिस्तान को फाइनल में हराकर खिताब जीता था। इनसाइडस्पोर्ट के रिपोर्टर शिवम ने पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) से पूछा कि इस बार इस मुकाबले को लेकर क्या लगता है। इस पर कैफ ने खुलकर जवाब दिया और बताया कि बुमराह नहीं होंगे तो जीतना मुश्किल होगा। पेपर पर टीम इंडिया मजबूत नहीं लग रही है, अहम् खिलाड़ी चोटिल हैं।

इनसाइडस्पोर्ट के रिपोर्टर शिवम ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ से भारत पाकिस्तान मैच को लेकर सवाल किया कि इस बार एशिया कप 2023 में भारत-पाकिस्तान का मैच 2 सितंबर को है और आप इसे किस तरह देखते हैं। तो इस पर मोहम्मद कैफ ने जवाब देते हुए कहा, “देखिए ये अलग फॉर्मेट है 50 ओवर का मैच है, तो ये एक लंबा मुकाबला है। लेकिन अगर भारत के पाकिस्तान के खिलाफ खेलने की बात करें तो टीम अच्छा खेलती है।”

मोहम्मद कैफ ने आगे कहा, “आईसीसी इवेंट में भारत अच्छा खेलता है लेकिन मौजूदा समय में टीम के कुछ खिलाड़ी चोटिल है जिस वजह से टीम अभी मजबूत नहीं है। केएल राहुल को मिस कर रहे हैं श्रेयस को मिस कर रहे हैं साथ ही हमें ऋषभ पंत की भी कमी खल रही है। आगे उन्होंने कहा, “सबसे बड़ा जो भारत के लिए सर दर्द बना हुआ है वो है जसप्रीत बुमराह का टीम में न होना, अगर वह टीम में वापसी नहीं करते तो भारत को कई बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

https://www.instagram.com/p/CvcwWcFrNUC/

यह भी पढ़ें: Shoaib Malik और Sania Mirza के बीच एक बार फिर उठी तलाक की अफवाहें, जानिए क्या है वजह

भारत और पाकिस्तान एक ही ग्रुप में

एशिया कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखा गया है। ग्रुप ए में भारत और पाकिस्तान के अलावा नेपाल की टीम भी शामिल है। जबकि ग्रुप बी में श्रीलंका, अफगानिस्तान हैं। सभी टीमें अपने ग्रुप की टीमों से अथ एक-एक मैच खेलेंगी। इसके बाद ग्रुप में टॉप-2 पर रहने वाले टीमें सुपर-4 में प्रवेश करेंगी।

यहां सभी टीमें दूसरे के खिलाफ एक-एक मैच खेलेंगी। सुपर-4 में टॉप पर रहने वाली दो टीमों के बीच खिताबी मुकाबला होगा। ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच कुल 3 मैच हो सकते हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick