Cricket
‘अंकल जी हमें भूख लगी है…’ बस में खिलाड़ियों के संग मस्ती करते हुए नजर आए Ashdeep Singh-Video

‘अंकल जी हमें भूख लगी है…’ बस में खिलाड़ियों के संग मस्ती करते हुए नजर आए Ashdeep Singh-Video

‘अंकल जी हमें भूख लगी है…’ बस में खिलाड़ियों के संग मस्ती करते हुए नजर आए Ashdeep Singh-Video
वेस्टइंडीज की टीम ने पांच मुकाबलों (IND vs WI) की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को 4 रनों से हराया। वहीं अब इस जीत के साथ वेस्टइंडीज ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पहले टी20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज 149 रन बनाए। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा […]

वेस्टइंडीज की टीम ने पांच मुकाबलों (IND vs WI) की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को 4 रनों से हराया। वहीं अब इस जीत के साथ वेस्टइंडीज ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पहले टी20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज 149 रन बनाए। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 145 रन ही बना सकी और मैच हार गई। लेकिन दूसरी ओर तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) का एक मजाकिया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Tilak Varma ने जीता दिल, बोले-“मेरा लक्ष्य भारत को वर्ल्ड कप जिताना है”

दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह खाना मांगते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल हाल ही यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस दौरान वीडियो में अर्शदीप सिंह को मस्ती करते हुए आसानी से देखा जा सकता है। वीडियो में अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई टीम बस में साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अर्शदीप आवाज बदलकर मजाकिया अंदाज में कहते है कि ‘अंकल जी हमें भूख लगी है। हमें खाना दो ना।

https://www.instagram.com/p/Cvfi20cxpis/

अब अर्शदीप का यह शानदार अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आउट ऑफ कॉन्टेक्स क्रिकेट ने ट्विटर पर शेयर किया है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टी20 मुकाबले में अर्शदीप सिंह ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने इस मैच में 2 विकेट लिए।

अर्शदीप ने मैच में खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे वेस्टइंडीज टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल को 48 रन और शिमरोन हेटमायर को 10 रनों पर आउट कर डाला। हालांकि अर्शदीप सिंह के इस शानदार गेंदबाजी के बाद भी भारतीय क्रिकेट टीम इस मैच को जीत नहीं सकी और लक्ष्य से 4 रन पीछे रह गई। अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला रविवार 6 अगस्त को होगा। इस मैच में भारतीय टीम वापसी के इरादे से उतरेगी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick