Cricket
MLC: Russell ने जड़ा सबसे लंबा छक्का, रऊफ की गेंद मारा ऐसा शॉट, देखें

MLC: Russell ने जड़ा सबसे लंबा छक्का, रऊफ की गेंद मारा ऐसा शॉट, देखें

MLC: Russell ने जड़ा सबसे लंबा छक्का, रऊफ की गेंद मारा ऐसा शॉट, देखें
हार्ड हिटिंग के लिए पहचाने जाने वाले कैरेबियाई खिलाड़ी आद्रे रसेल(Andre Russell) ने एमएलसी(Major League Cricket) का सबसे लंबा छक्का जड़ा। इस मैच में उन्होंने शानदार पारी खेली। हालांकि वह अपनी टीम को जीत तक नहीं ले जा सके और मुकाबले में एलए नाईट राडर्स(LAKR) 21 रनों से हार गई। रसेल ने यह छक्का सैन […]

हार्ड हिटिंग के लिए पहचाने जाने वाले कैरेबियाई खिलाड़ी आद्रे रसेल(Andre Russell) ने एमएलसी(Major League Cricket) का सबसे लंबा छक्का जड़ा। इस मैच में उन्होंने शानदार पारी खेली। हालांकि वह अपनी टीम को जीत तक नहीं ले जा सके और मुकाबले में एलए नाईट राडर्स(LAKR) 21 रनों से हार गई। रसेल ने यह छक्का सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स(SF Unicorns) पाकिस्तान के घातक गेंदबाज हारिस रऊफ(Haris Rauf) की गेंद पर लगाया। एमएलसी(MLC) में पिछले मुकाबलों में भी लॉस ऐंजिल्स नाईट राइडर्स की ओर से खेलते हुए कैरिबाई खिलाड़ी का जादू देखने को मिला है।

हाल ही में भारत और वेस्ट इंडीज के बीच चल रही सीरीज में खेलने की इच्छा जाहिर करने वाले वेस्ट इंडीज के ऑलराउंडर बल्लेबाज आद्रे रसेल ने भारतीय समयानुसार बुधवार सुबह एमएलसी क्रिकेट लीग में 108 मीटर लंबा छक्का जड़ा। अमेरिका में चल रही मेगा लीग क्रिकेट के इतिहास में अब तक का यह सबसे लंबा छक्का है। यह शॉट उन्होंने किसी नए गेंदबाज नहीं बल्कि पाकिस्तानी पेस बैटरी के मुख्य गेंदबाज हारिस रऊफ की गेंद पर मारा है। सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स और एलए नाईट राईडर्स के बीच खेले हुए इस मुकाबले में हारिस रऊफ 18वां ओवर डालने आए थे। उन्होंने पहला बॉल स्लोअर डाला और क्रीज पर जमकर बैटिंग कर रहे आंद्रे रसेल ने मसल पावर दिखाते हुए लांग ऑन की तरफ जमकर शॉट जड़ा जो सीधा बाउंड्री पार जा गिरा। इसी ओवर की पांचवी गेंद पर भी उन्होंने रऊफ को छक्का जड़ा।

मैच में एसएफ यूनिकार्न्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसमें मैथ्यु वेड ने 78 रनों की आतिशी पारी खेली। एलएकेआर 191 रन ही बना सकी। हाल ही में इंडिया और वेस्ट इंडीज दौरे में शामिल होने की इच्छा जाहिर करने वाले रसेल ने इस मैच में 26 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली, जिसमें चार छक्के और दो चौके शामिल हैं। इससे पहले भी उन्होंने लीग में टेक्सास के खिलाफ 34 गेंदों पर 55 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी।

Editors pick