Cricket
इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में अमिताभ बच्चन ने खरीदी ये टीम, जानें कब और कहां होगा टूर्नामेंट

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में अमिताभ बच्चन ने खरीदी ये टीम, जानें कब और कहां होगा टूर्नामेंट

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में अमिताभ बच्चन मुंबई की टीम के मालिक बन गए हैं। यह टी10 टूर्नामेंट मार्च में शुरु होगा।

Indian Street Premier League: बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भारत के पहले स्ट्रीट क्रिकेट टूर्नामेंट में टीम खरीद ली है। अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन के बाद अमिताभ तीसरे फिल्म स्टार हैं, जिन्होंने इस टूर्नामेंट में रुचि दिखाते हुए टीम खरीदी है। भारत का यह पहला टी20 टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट 2 मार्च से शुरु होने जा रहा है।

अमिताभ बच्चन ने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में मुंबई की टीम को खरीदा है। बॉलिवुड अभिनेता ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि “कितनी रोमांचक, महान, साहस और देखभाल भरी परिकल्पना है-आईएसपीएल, स्ट्रीट प्रीमियर लीग। उनके लिए एक अवसर, जिन्होंने क्रिकेट खेलने के लिए सड़कों, गलियों और घर में बनी पिचों पर अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया, अब पेशेवर रूप से एक टीम के लिए चुने जाने और दुनिया भर के लाखों लोगों के सामने औपचारिक सेटअप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का।”

अमिताभ ने लिखा कि “टीम के मालिक के रूप में मुंबई के साथ रहना और एक भव्य दूरदर्शी भविष्य के लिए उभरती प्रतिभाओं की जानकारी रखना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।” हाल ही में इससे पहले बालिवुड एक्टर अक्षय कुमार ने श्रीनगर और ऋतिक रोशन ने बेंगलुरू की टीम को खरीदा था।

यह भी देखेंः IPL 2024 में खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जॉश हेजलवुड? बीसीसीआई ने किया खुलासा

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग कब और कहां होगी?

देश की पहली टी20 टेनिस बॉल क्रिकेट लीग का आयोजन मुंबई में किया जाएगा। इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग का उद्घाटन 2 मार्च 2024 को होगा ओर 9 मार्च को समापन होगा। इस दौरान 19 मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंट में मुंबई (महाराष्ट्र), हैदराबाद (तेलंगाना), बेंगलुरू (कर्नाटक), चेन्नई (तमिलनाडू), कोलकाता (वेस्ट बंगाल) और श्रीनंगर (जम्मू और कश्मीर) की टीमें हिस्सा लेंगी।

Editors pick