Cricket
अंबाती रायडू ने 10 दिन के अंदर ही छोड़ी राजनीति, कहा, ‘कुछ समय के लिए रहूंगा बाहर’

अंबाती रायडू ने 10 दिन के अंदर ही छोड़ी राजनीति, कहा, ‘कुछ समय के लिए रहूंगा बाहर’

पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने 10 दिन के अंदर ही वाईएसआरसीपी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और राजनीति से ब्रेक लेने का फैसला लिया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने महज 10 दिन के अंदर ही राजनीति छोड़ दी है। रायडू ने पिछले महीने ही वाईएसआरसीपी पार्टी को ज्वाइन किया था, लेकिन कुछ दिनों में ही राजनीति से उनका मोह भंग हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

अंबातीय राययुडू ने आईपीएल 2023 के बाद क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कह दिया था। इसके बाद ही क्रिकेटर ने राजनीति से जुड़ने का फैसला लिया था। रायुडू पिछले महीने 28 दिसंबर को युवाजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी यानि वाईएसआरसीपी से जुड़ गए थे। लेकिन शनिवार को सुबह रायुडू ने राजनीति से ब्रेक और पार्टी को छोड़ने की घोषणा की है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “यह सभी को सूचित करना है कि मैंने वाईएसआरसीपी पार्टी छोड़ने और कुछ समय के लिए राजनीति से बाहर रहने का फैसला लिया है। आगे की कार्रवाई के बारे में सही समय पर बताया जाएगा।”

यह भी देखेंः T20 World Cup 2024 में भारत को कोहली और रोहित की जरूरत क्यों? इरफ़ान पठान ने बताया

अंबाती रायुडू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की मौजूदगी में ही वाईएसआरसीपी पार्टी को ज्वाइन किया था। इस दौरान प्रदेश के उप मुख्यमंत्री नारायण स्वामी समेत अन्य हस्तियां भी मौजूद थीं। हालांकि, रायुडू को पार्टी रास नहीं आई और पूरे 9 दिनो बाद उन्होंने राजनीति ही छोड़ दी है। इस बीच सीएसके के पूर्व खिलाड़ी ने पार्टी छोड़ने के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं किया है।

Editors pick