Cricket
जब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बनीं फोटोग्राफर और खींचने लगी विजेता भारतीय टीम की तस्वीरें, देखें

जब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बनीं फोटोग्राफर और खींचने लगी विजेता भारतीय टीम की तस्वीरें, देखें

भारत के टेस्ट सीरीज जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया की कप्तान एलिसा हीली हरमनप्रीत कौर की विजेता टीम की तस्वीरें खींचती नजर आईं।

Alyssa Healy IND W vs AUS W: भारतीय महिला टीम ने वानखेड़े में चल रहे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर इतिहास रच दिया है। महिला टेस्ट मैच में हरमनप्रीत कौर एंड कंपनी ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर जीत दर्ज की। सीरीज पर कब्जा करने के बाद भारतीय टीम के जश्न के दौरान ऑस्ट्रेलिया की कप्तान एलिसा हीली ने सभी का दिल जीत लिया। इस बीच एलिसा फोटोग्राफर बन भारतीय टीम की फोटो खींचती नजर आईं।

ऑस्ट्रेलिया की यह पिछले 10 सालों में टेस्ट क्रिकेट की पहली हार है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की कप्तान एलीसा हीली दुखी होने की बजाय भारतीय टीम की खुशी में शामिल होती नजर आईं। महिला कप्तान का यह स्वभाव काफी पसंद किया जा रहा है। हरमनप्रीत कौर और उनकी टीम के फोटो निकालते हुए एलिसा हीली की खुद की फोटो काफी वायरल की जा रही हैं। जिसमें वह हाथों में कैमरा थामे नजर आ रही हैं।

पोस्ट मैच इंटरव्यूज के बाद भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही थीं। वहीं, एलिसा हीली के पास हार के बाद निराश होने के कई कारण थे। लेकिन बावजूद इसके वह भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत के खुशी के लम्हों को कैमरे में कैद करती नजर आईं।

यह भी देखेंः ‘मेरे लिए ज्यादा महत्व…’ सालों बाद आईपीएल में वापसी करने पर यह बोले मिचेल स्टार्क

विकेटकीपर बल्लेबाज एलीसा हीली पिछले एक दशक में टेस्ट मैच में हार का सामना करने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बनी हैं। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया वीमेंस क्रिकेट के सोशल मीडिया हैंडल से भी उनकी इस वीडियो को अपलोड किया गया है। जिसमें टीम ने महिला कप्तान की काफी सराहना की है।

गौरतलब है कि, हीली के पति और ऑस्ट्रेलिया पुरुष टीत के मुख्य तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को हाल ही में आईपीएल ऑक्शन में सबसे बड़ी कीमतों पर खरीदा गया है। स्टार्क को कोलकाता नाइटराइडर्स ने पूरे 24.75 करोड़ रूपये में स्क्वाड में शामिल किया है।

Editors pick