Cricket
IPL 2024: ‘हमेशा मेरी तरफ…’, रोहित शर्मा का वाइफ रितिका के MI पर कमेंट के बाद आया रिएक्शन

IPL 2024: ‘हमेशा मेरी तरफ…’, रोहित शर्मा का वाइफ रितिका के MI पर कमेंट के बाद आया रिएक्शन

रोहित शर्मा का वाइफ रितिका के MI पर कमेंट के बाद आया रिएक्शन
Rohit Sharma Wife: हाल ही में रितिका ने मुंबई इंडियंस के सच मार्क बाउचर के एक इंटरव्यू पर कमेंट कर उसको गलत बताया था।

Rohit Sharma Wife Ritika MI: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी पत्नी के हमेशा साथ खड़े रहने की बात कही है। हाल ही में रितिका ने मुंबई इंडियंस के सच मार्क बाउचर के एक इंटरव्यू पर कमेंट कर उसको गलत बताया था। दरअसल, मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान नियुक्त किया है, जिसके बाद क्रिकेट फैंस भी दो धड़ों में बंट गए थे। इसकी सफाई देते हुए मार्क बाउचर ने बयान दिया था, जिसकी रितिका ने आलोचना की थी।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG Squad: बीसीसीआई ने किया स्क्वॉड का ऐलान, देखें किसकी वापसी और कौन हुआ बाहर

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा की, इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमेशा मेरी तरफ रितिका”

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

इस पोस्ट के बाद रोहित शर्मा ने एकबार फिर उस चर्चा को आगे बढ़ा दिया है कि क्या मुंबई इंडियंस के खेमे में सब कुछ ठीक है। मार्क बाउचर ने एक पॉडकास्ट में रोहित को कप्तानी से हटाने के फैसले पर कहा था कि रोहित शर्मा पिछले कुछ सीज़न में मुंबई इंडियंस के लिए बल्ले से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और उन्हें कप्तानी से हटाने का फैसला उन्हें बल्लेबाज के रूप में बेहतर योगदान देने में मदद करेगा।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले तिलक वर्मा का बयान, बोले- ‘रोहित भाई मेरे बचपन के आदर्श हैं’

उस पॉडकास्ट के सोशल मीडिया पर वह क्लिप डाली गई, जिसपर रोहित शर्मा कि पत्नी ने कमेंट करते हुए लिखा “इसमें बहुत सी चीजें गलत हैं,,,”

रोहित शर्मा ने 2013 में संभाली थी कमान

रोहित ने 2013 में रिकी पोंटिंग से मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी के कप्तान के रूप में पदभार संभाला था। वहां से मुंबई इंडियंस ने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में खिताब जीते। रोहित एक बल्लेबाज के रूप में भी निखरे और आईपीएल के इतिहास में अग्रणी रन-स्कोरर में से एक रहे हैं।

Editors pick