Cricket
IND vs ENG 3rd Test के लिए जडेजा को मिली हरी झंडी, ऑलराउंडर ने नेट पर बहाया पसीना

IND vs ENG 3rd Test के लिए जडेजा को मिली हरी झंडी, ऑलराउंडर ने नेट पर बहाया पसीना

भारतीय ऑलरांडर रविंद्र जडेजा को राजकोट में होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए हरी झंडी दे दी गई है। इंग्लैंड के खिलाफ मैच 15 फरवरी से शुरू होगा।

IND vs ENG Ravindra Jadeja: भारतीय स्टार ऑलरांडर रविंद्र जाडेजा आगामी टेस्ट मैच के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। राजकोट में होने वाले भारत बनाम इंग्लैंड तीसरे टेस्ट से पहले जाडेजा नेट्स पर उतरे। सोमवार को हुए भारत के अभ्यास सेशन में जाडेजा ने जमकर पसीना बहाया और नेट पर बल्लेबाजी की। इसकी तस्वीर खुद जाडेजा ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर भी शेयर की है।

15 फरवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में हरफनमौला खिलाड़ी वापसी कर सकते हैं। विशाखापत्तनम में हुए मैच से जाडेजा चूक गए थे, क्योंकि इससे पहले ही उन्हें हैमस्ट्रिंग की समस्या आई थी। अब, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नेट सत्र की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया, “इस पोशाक में अच्छा लग रहा है।”

उधर, इंडियन एक्सप्रेस की एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने जडेजा को राजकोट टेस्ट में खेलने के लिए हरी झंडी दे दी है। इससे पहले सीनियर चयन समिति ने आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम का चयन करते हुए कहा था कि ‘रवींद्र जड़ेजा और केएल राहुल की भागीदारी फिटनेस पर निर्भर है।’ 35 वर्षीय ऑलराउंडर ने अपने घरेलू मैदान पर शानदार रिकॉर्ड बनाए हैं, जिसमें प्रथम श्रेणी क्रिकेट में रिकॉर्ड तिहरा शतक भी शामिल है।

यह भी देखेंः U19 World Cup जीतने के बाद ओलीवर पीक ने उतारी ODI WC विजेता ट्रेविस हेड की नकल

यह भी देखेंः IPL 2024 से पहले RCB को बड़ा झटका, चोटिल हुए तेज गेंदबाज रीस टॉपले

केएल राहुल बाहर, पाडिकल को टीम का बुलावा

राजकोट में होने वाले मैच में केएल राहुल नजर नहीं आएंगे। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार केएल को बाहर करते हुए देवदत्त पाडिकल को टीम से बुलावा आया है।

Editors pick