Cricket
IND vs WI ODI सीरीज में इन भारतीय गेंदबाजों पर रहेगी सबकी नजरें-देखें

IND vs WI ODI सीरीज में इन भारतीय गेंदबाजों पर रहेगी सबकी नजरें-देखें

IND vs WI ODI सीरीज में इन भारतीय गेंदबाजों पर रहेगी सबकी नजरें-देखें
भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। जिसकी शुरुआत 27 जुलाई से होगी। दोनों टीमें पहले वनडे में ऐसे में भारतीय समयनुसार शाम साढ़े 7 बजे से केंसिंग्टन ओवल, ब्रिजटाउन, बारबाडोस में खेलने उतरेंगी। तो आइए हम उन गेंदबाजों की […]

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। जिसकी शुरुआत 27 जुलाई से होगी। दोनों टीमें पहले वनडे में ऐसे में भारतीय समयनुसार शाम साढ़े 7 बजे से केंसिंग्टन ओवल, ब्रिजटाउन, बारबाडोस में खेलने उतरेंगी। तो आइए हम उन गेंदबाजों की बात करेंगे जो वनडे सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs WI 1st ODI Weather Report: कैसा होगा पहले वनडे में मौसम का हाल, क्या बारिश डालेगी खलल?-जानें

मोहम्मद सिराज

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में समाप्त हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में अच्छी गेंदबाजी की थी और 7 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया था। अब सिराज से वनडे सीरीज में भी इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद सभी को रहेगी।

रवींद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा को क्रिकेट के हर फॉर्मेट में खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाना जाता है। यही वजह है की उनको भारतीय चयनकर्ता हर फॉर्मेट के लिए टीम में चुनते हैं। हाल ही में वेस्टइंडीज के समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में रविंद्र जडेजा ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट चटकाए थे। अब इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद सभी को जडेजा से वनडे सीरीज में भी होगी।

कुलदीप यादव

कुलदीप यादव को भी वाइट बॉल क्रिकेट में बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जाना जाता है। वहीं कुलदीप ने कई मौकों पर वनडे मुकाबलों में भारतीय टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी करते हुए बड़े बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है। उम्मीद है की वह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भी अच्छी गेंदबाजी करेंगे।

वनडे सीरीज के लिए दोनों टीमों का स्क्वाड

भारतीय क्रिकेट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान) शुबमन गिल, विराट कोहली, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, जयदेव उनादकट, शार्दुल ठाकुर, मुकेश कुमार, युजवेंद्र चहल

वेस्टइंडीज टीम: शाई होप (विकेटकीपर/कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उप-कप्तान), एलिक अथानाजे, यानिक कारिया, कीसी कार्टी, डोमिनिक ड्रेक्स, शिम्रोन हेटमायर, अल्ज़ारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स, रोमारियो शेफर्ड, केविन सिंक्लेयर, ओशेन थॉमस

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick