Cricket
KKR vs SRH मैच में जीत के बाद शाहरुख खान ने लगाया खिलाड़ियों को गले-WATCH

KKR vs SRH मैच में जीत के बाद शाहरुख खान ने लगाया खिलाड़ियों को गले-WATCH

Shahrukh Khan
KKR vs SRH IPL 2024: मंगलवार, 21 मई को सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर दो बार के चैंपियन केकेआर ने आईपीएल 2024 के फाइनल का टिकट कटाया।

KKR vs SRH IPL 2024: मंगलवार, 21 मई को सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर दो बार के चैंपियन केकेआर ने आईपीएल 2024 के फाइनल का टिकट कटाया। इस जीत के बाद कोलकाता टीम के सह-मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का रिएक्शन देखने लायक था क्योंकि उन्होंने टीम के सभी खिलाड़ियों को गले लगातार जीत का जश्न मनाया। बता दें कि शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान और बेटा अबराम भी मैच देखने आए थे।

यह भी पढ़ें: ’26 मई को…’, SRH के खिलाफ KKR की जीत के बाद गौतम गंभीर का पोस्ट वायरल

शाहरुख खान का खिलाड़ियों के प्रति प्यार

सम्मान समारोह शुरू करने से पहले शाहरुख खान को केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर और मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित के साथ हंसी-मजाक करते देखा गया। केकेआर के सह-मालिक ने गंभीर को गर्मजोशी से गले लगाया क्योंकि चेन्नई में फाइनल में सीधे पहुंचने के बाद केकेआर खेमा खुश था। बॉलीवुड स्टार ने खिलाड़ियों के साथ टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को भी गले लगाया, जिन्होंने क्वालीफायर 1 में नाबाद 58 रन की मैच जिताऊ पारी खेली।

View this post on Instagram

A post shared by IPL (@iplt20)

श्रेयस और वेंकटेश की ताबड़तोड़ पारी

कप्तान श्रेयस अय्यर और वेंकटेश अय्यर के नाबाद अर्धशतकों की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने 160 रन के लक्ष्य को केवल 13.4 ओवर में हासिल कर लिया। इससे पहले गेंदबाजी के दौरान मिचेल स्टार्क ने नई गेंद से खतरनाक गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लेकर सनराइजर्स को तबाह कर दिया, जिसने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

Editors pick