Cricket
पंत की वापसी पर आकाश चोपड़ा का बयान, ‘ऋषभ का कमबैक अभी बहुत दूर’

पंत की वापसी पर आकाश चोपड़ा का बयान, ‘ऋषभ का कमबैक अभी बहुत दूर’

पंत की वापसी पर आकाश चोपड़ा का बयान, ‘ऋषभ का कमबैक अभी बहुत दूर’
ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख फैन्स का मानना है की पंत जल्द इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलते हुए नजर आएंगे। लेकिन भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का कहना है कि […]

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख फैन्स का मानना है की पंत जल्द इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलते हुए नजर आएंगे। लेकिन भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का कहना है कि भारत के विकेटकीपिंग बल्लेबाज ऋषभ पंत को क्रिकेट में वापसी करने के लिए अभी काफी समय लग सकता है। पिछले साल दिसंबर में हुए भीषण कार दुर्घटना के बाद से पंत भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) से बाहर चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एशिया कप में होगी राहुल, बुमराह की वापसी? 20 अगस्त को हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान

अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए चोपड़ा ने बताया कि पंत ने गेंदबाजी मशीन के खिलाफ बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया है, लेकिन भारत में वापसी के मामले में वह अभी भी काफी दूर हैं। पंत की दुर्घटना दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर हुई जब पंत अपने रूड़की जा रहे थे।

इस दौरान मंगलौर में उनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई और उसमें आग लग गई। जिसके बाद ऋषभ पंत को सिर, पीठ और पैर में चोटें आईं लेकिन वह दुर्घटना के तुरंत बाद ही खिड़की तोड़कर गाड़ी से बाहर निकल आए।

चोपड़ा ने कहा, ”ऋषभ पंत ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें श्रेयस अय्यर और केएल राहुल लंबे समय बाद बल्लेबाजी करते नजर आ रहे थे। अब उनके वीडियो आए हैं जिनसे लग रहा है कि वह वापस आ रहे हैं. उन्होंने बॉलिंग मशीन के खिलाफ बैटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार के खिलाफ खेलना शुरू कर दिया है लेकिन पंत की वापसी अभी काफी दूर है।”

दुर्घटना के बाद चोट से उबरने के बाद ऋषभ पंत ने अपने पुनर्वास में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने नेट्स पर बल्लेबाजी और कीपिंग फिर से शुरू कर दी है, जो जल्द ही भारत में वापसी की उम्मीद के संकेत देता है। चोटिल होने की वजह से ही पंत आईपीएल 2023 में नही खेले उनकी जगह दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वार्नर को टीम की कमान सौंपी थी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick