Cricket
शार्दुल ठाकुर को आकाश चोपड़ा ने दी अपनी वर्ल्ड कप टीम में जगह, बताया क्यों हैं किफायती

शार्दुल ठाकुर को आकाश चोपड़ा ने दी अपनी वर्ल्ड कप टीम में जगह, बताया क्यों हैं किफायती

शार्दुल ठाकुर को आकाश चोपड़ा ने अपनी विश्व कप टीम में दी जगह
आकाश चोपड़ा के अनुसार तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की 2023 वनडे विश्व कप टीम में जगह बनाने की पूरी संभावना है।

Shardul Thakur Aakash Chopra World Cup 2023 Team: भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा है कि तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की 2023 वनडे विश्व कप टीम में जगह बनाने की पूरी संभावना है। अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए, चोपड़ा ने 2023 विश्व कप के लिए चार तेज गेंदबाजों के रूप में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और ठाकुर का नाम लिया। ठाकुर ने भारत के लिए 38 वनडे मैचों में 58 विकेट लिए हैं।

आकाश चोपड़ा ने कहा, “अभी तो ऐसा ही लग रहा है। उन्होंने काफी विकेट चटकाए हैं। बुमराह, सिराज, शमी और शार्दुल ठाकुर – मुझे लगता है कि ये चार तेज गेंदबाज विश्व कप में भारत के 15 का हिस्सा होंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि ठाकुर भारत के लिए विकेट लेने वाले गेंदबाज के साथ-साथ बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने जोर देकर कहा कि उनके चोपड़ा की विश्व कप टीम में जगह बनाने की प्रबल संभावना है। ठाकुर ने भारत के लिए वनडे में 38 मैचों में 18.52 की औसत से 315 रन बनाए हैं। भारत इस साल अक्टूबर और नवंबर में विश्व कप की मेजबानी करने के लिए तैयार है।

चोपड़ा ने कहा, “शार्दुल आपके लिए बल्लेबाजी कर सकते हैं और वह विकेट लेने वाले भी हैं। वह फुल, शॉर्ट या वाइड गेंदबाजी कर सकते हैं, लेकिन वह जो भी गेंदबाजी करते हैं, विकेट लेते हैं। हम सब ठाकुर को प्रणाम करते हैं। मेरी टीम में लॉर्ड के होने की बेहद उज्ज्वल संभावनाएं हैं।”

चोपड़ा ने कहा कि भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में आठवें नंबर के लिए किसी ऑलराउंडर को नहीं चुना। पांच मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के बाद भारत फिलहाल वेस्टइंडीज से 1-2 से पीछे है।

चोपड़ा ने कहा, “ऐसा लगता है जैसे यह जानबूझकर किया गया था। बिना उद्देश्य के कुछ भी नहीं होता। मुझे लगता है कि यह लापरवाही का मामला है, कि आपने रवींद्र जडेजा या शार्दुल ठाकुर को नहीं रखा, दीपक चाहर शायद अनुपलब्ध थे और आपने वाशिंगटन सुंदर के बारे में नहीं सोचा।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick