Cricket
52 साल के क्रिकेटर की सिर में गेंद लगने से मौत, खेल जगत में पसरा सन्नाटा

52 साल के क्रिकेटर की सिर में गेंद लगने से मौत, खेल जगत में पसरा सन्नाटा

52 साल के क्रिकेटर की सिर में गेंद लगने से मौत
मुंबई में एक क्रिकेट मैच के दौरान फील्डिंग कर रहे 52 वर्षीय व्यक्ति की बगल की पिच से आई गेंद के सिर पर लगने से मौत हो गई।

Cricketer Dies in Mumbai: सोमवार दोपहर को माटुंगा के दादकर मैदान में एक क्रिकेट मैच के दौरान फील्डिंग कर रहे 52 वर्षीय व्यक्ति की बगल की पिच से आई गेंद के सिर पर लगने से मौत हो गई।

एक चश्मदीद ने कहा कि जयेश सावला निकटवर्ती दादर पारसी कॉलोनी स्पोर्टिंग क्लब मैदान पर एक बल्लेबाज के सामने पीठ करके फील्डिंग कर रहे थे, तभी एक गेंद उनकी पीठ पर, कान के पीछे लगी। “वह गिर गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।”

दोनों मैच कच्छी वीज़ा ओसवाल विकास लीजेंड कप के लिए खेले जा रहे थे, जो 50 और उससे अधिक उम्र वालों के लिए एक टी20 टूर्नामेंट है। एक ही मैदान पर दो या दो से अधिक क्रिकेट मैच होना मैदान की कमी वाले शहर में एक आम बात है। हालांकि इन मैचों के दौरान खिलाड़ियों के घायल होने की खबरें पहले भी आती रही हैं, लेकिन शायद यह पहली बार है कि कोई मौत हुई है।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है। उन्होंने शव परीक्षण का आदेश दिया लेकिन संदेह है कि कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। बाद में शव परिवार को सौंप दिया गया। लायन ताराचंद अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि सावला को शाम करीब पांच बजे मृत लाया गया।

Editors pick