Cricket
4 अनकैप्ड भारतीय गेंदबाज, जो IPL 2024 में कर सकते हैं 150 KM प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी

4 अनकैप्ड भारतीय गेंदबाज, जो IPL 2024 में कर सकते हैं 150 KM प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी

4 अनकैप्ड भारतीय गेंदबाज, जो IPL 2024 में कर सकते हैं 150 KM प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी
Fastest Bowling in IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव ने अपनी तेजतर्रार गेंदों से पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों को चौंका दिया,

Fastest Bowling in IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव ने अपनी तेजतर्रार गेंदों से पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों को चौंका दिया, उन्होंने आईपीएल 2024 में लगातार सही लाइन और लेंथ के साथ 150 किमी/घंटा से अधिक की गेंदबाजी की। तो चलिए हम उन 4 अनकैप्ड भारतीय गेंदबाजों की बात करें जो आईपीएल के आगामी मुकाबलों में 50 KM प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं।

भारतीय गेंदबाज जो आईपीएल में 150 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंद फेंक सकते हैं

कार्तिक त्यागी

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी जो तेज गति से गेंद को दोनों तरफ स्विंग करने में सक्षम है, पिछले साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश के लिए खेलते हुए इस गेंदबाज ने गुजरात के बल्लेबाजों के खिलाफ 150 किमी/घंटा की गति से गेंदें डाली।

सुशांत मिश्रा

घरेलू क्रिकेट में झारखंड के लिए खेलते हुए, सुशांत भारतीय तेज गेंदबाजी इकाई में सबसे होनहार खिलाड़ियों में से उभरे हैं। यह गेंदबाज आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटन्स का हिस्सा है। जहां नीलामी में गुजरात ने सुशांत को 2.2 करोड़ रुपये में ख़रीदा था। आईपीएल में यह गेंदबाज 150 किमी/घंटा की गति से गेंदबाजी करने की दम रखता है।

मोहसिन खान

मुंबई इंडियंस बेंच पर शुरुआती साल बिताने के बाद, 2022 का आईपीएल संस्करण मोहसिन खान के लिए एक प्रमुख कार्यक्रम बन गया जब वह एलएसजी शिविर में शामिल हुए। बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज आईपीएल में तेज गति से आगामी मुकाबलों में बल्लेबाजों को परेशां कर सकता है।

हर्षित राणा

हर्षित राणा इस आईपीएल में एक उभरता हुआ नाम है। 2022 में केकेआर कैंप में शामिल होने के बाद, हर्षित पिछले कुछ वर्षों में टीम के लिए एक घातक तेज गेंदबाज के रूप में विकसित हुए हैं। इस गेंदबाज तेज रफ़्तार से गेंदबाजी के लिए जाना जाता है।

Editors pick