युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर शेयर की अपने पेरेंट्स की तस्वीर, उनकी तबियत के बारे में दी सूचना

युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर शेयर की अपने पेरेंट्स की तस्वीर, उनकी तबियत के बारे में दी सूचना- युजवेंद्र चहल ने गुरुवार…

युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर शेयर की अपने पेरेंट्स की तस्वीर, उनकी तबियत के बारे में दी सूचना

युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर शेयर की अपने पेरेंट्स की तस्वीर, उनकी तबियत के बारे में दी सूचना- युजवेंद्र चहल ने गुरुवार को ट्विटर पर अपने परिवार के साथ की एक तस्वीर साझा की. जिसमें वो अपने माता-पिता के बिल्कुल स्वस्थ होने की सूचना दे रहे हैं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है. युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने जानकारी दी थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

युजवेंद्र चहल ने ट्वीट करके लिखा, ”आपकी सभी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद. हमें अपने दोस्तों / परिवार और आपके सभी संदेशों से मिली मदद से अभिभूत हैं, माता-पिता स्वस्थ हैं और हम सभी से सुरक्षित रहने का आग्रह करते हैं.”

इससे पहले धनश्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, मेरे सास-ससुर ने गंभीर लक्षणों के साथ पॉजिटिव परीक्षण किया है. मेरे ससुर भर्ती हैं और मेरी सास का इलाज घर पर किया जा रहा है.” धनश्री ने यह भी खुलासा किया कि जब वह आईपीएल बायो-बबल में थीं तब उनकी मां और भाई ने कोविड के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया था लेकिन वे ठीक हो गए. हालांकि, उसने कोरोनोवायरस के कारण अपनी चाची और चाचा को खो दिया.

ये भी पढ़ें- WTC Final: भारतीय टीम ने शुरू किया अभ्यास, मैदान पर पहुंचकर प्लेयर ने शेयर किया VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम का इंग्लैंड दौरा करीब 4 महीने का है, इसमें टीम पहले न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलेगी. इसके बाद भारत और मेजबान इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. हालांकि पूरी दुनिया की नजरें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर होगी, जो 18 जून से सॉउथैंप्टन में खेला जाएगा. फाइनल से पहले न्यूजीलैंड इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज खेल रही है, तो वहीं भारत गुरुवार को इंग्लैंड पहुंची है.

Share This: