यूजी चहल ने शेयर की वाइफ धनश्री की क्यूट वीडियो, पालतू कुत्तों को खिला रही हैं बिस्किट

यूजी चहल ने शेयर की वाइफ धनश्री की क्यूट वीडियो, पालतू कुत्तों को खिला रही हैं बिस्किट : भारतीय क्रिकेट टीम के…

यूजी चहल ने शेयर की वाइफ धनश्री की क्यूट वीडियो, पालतू कुत्तों को खिला रही हैं बिस्किट
यूजी चहल ने शेयर की वाइफ धनश्री की क्यूट वीडियो, पालतू कुत्तों को खिला रही हैं बिस्किट

यूजी चहल ने शेयर की वाइफ धनश्री की क्यूट वीडियो, पालतू कुत्तों को खिला रही हैं बिस्किट : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार लेगस्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार युजवेंद्र चहल ने अपनी बीवी की एक खास वीडियो शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर धनश्री का एक वीडियो साझा किया है.

आपको बता दें कि उस वीडियो में धनश्री अपने पालतू कुत्तों को बिस्किट खिला रही हैं. वे तीन तक गिन रही हैं और बिस्किट उछाल रही हैं और कुत्ते उस बिस्किट को कूद-कूद कर खा रहे हैं.

गौरतलब है कि धनश्री वर्मा के सास ससुर यानी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के माता पिता कोरोना पॉजिटिव हुए थे, इसकी जानकारी भी धनश्री ने ही दी थी. चहल के पिता हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे, इसी वजह से धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. हालांकि उस समय भी धनश्री वर्मा ने उम्मीद जताई थी कि वह अपने फैंस के बीच वीडियो लेकर जल्द लौटेंगी. अब करीब 10 दिन बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है.

धनश्री वर्मा ने इससे पहले लास्ट पोस्ट 9 मई को किया था, और उनका अगला पोस्ट (धनश्री वर्मा डांस वीडियो) 18 मई को हुआ. धनश्री वर्मा एक डांसर और मॉडल है, उन्होंने जस्सी गिल के साथ एक एल्बम गाना भी किया है. धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल दोनों ही सोशल मीडिया पर खाफी एक्टिव रहते हैं, और कई वीडियो में तो धनश्री के साथ युजवेंद्र चहल भी डांस करते हुए नजर आते हैं.

दोनों की बॉन्डिंग जबरजस्त है. दोनों की सगाई आईपीएल 2020 से ठीक पहले हुई थी, और उसके बाद धनश्री आईपीएल के लगभग हर मैच में पति और उनकी आरसीबी टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम में नजर आई है.

Share This: