कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में कोहली और अनुष्का के साथ आए युजवेंद्र चहल

कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में कोहली और अनुष्का के साथ आए युजवेंद्र चहल: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी…

कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में कोहली और अनुष्का के साथ आए युजवेंद्र चहल
कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में कोहली और अनुष्का के साथ आए युजवेंद्र चहल

कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में कोहली और अनुष्का के साथ आए युजवेंद्र चहल: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर कोरोनावायरस के खिलाफ जंग क्या छेड़ी, उनको लोगों का भारी समर्थन मिला है. विराट अनुष्का की इस मुहीम में उनके साथी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने भी आर्थिक मदद दी है. युजवेंद्र चहल ने विराट अनुष्का द्वारा जेनेरेट किए गए लिंक पर 95 हजार रूपये डोनेट किए हैं.

इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मिलकर कोरोना के विरुद्ध खास मुहीम शुरू की थी, दोनों ने मिलकर कोरोना के विरुद्ध मदद के लिए फंड जुटाने के उद्देश्य से लोगों फंड एकत्रित करने को लेकर अपील की थी. इस राशि को कोरोना वायरस के विरुद्ध लोगों की मदद में इस्तमाल किया जाएगा. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने Ketto से लिंक जेनेरेट किया था, इसमें अपने फैंस और लोगों से मदद करने की भी अपील की थी. विराट कोहली और अनुष्का ने खुद इसमें 2 करोड़ रूपये का डोनेशन दिया है.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने दान किए 450 ऑक्सीजन सिलेंडर

भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल में विराट की कप्तानी में आरसीबी में खेलने वाले युजवेंद्र चहल ने विराट और अनुष्का के इस लिंक पर जाकर 95 हजार रूपये की राशि डोनेट की, हालांकि उन्होंने खुद से इस बात की जानकारी नहीं दी. बल्कि ऐप पर उनके नाम के साथ उनकी राशि को देखा जा सकता है. जैसा आप जानते हो कि आईपीएल 2021 कोरोना के कारण स्थगित हो गया है, और इसी वजह से सभी प्लेयर्स अपने अपने घर लौट आए हैं. भारत में कोरोना वायरस की स्थिति दिन प्रतिदिन और भयावह होती जा रही है, इसी के विरुद्ध मदद को कई क्रिकेटर्स सामने आ चुके हैं. सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या आदि प्लेयर्स आर्थिक मदद दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें- मुंबई इंडियंस बल्लेबाज के सामने क्रिस गेल ने जूते में डालकर पी शराब, शेयर की VIDEO

1 दिन में आए 3.6 करोड़ रूपये

विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया था कि इस मुहीम में 24 घंटे के भीतर 3 करोड़ 60 लाख रूपये जुटाए जा चुके हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का ने इस मुहीम के जरिए 7 करोड़ रूपये जुटाने का लक्ष्य रखा है. और जिस तरह उन्हें सपोर्ट मिल रहा है, उससे लगता है कि अगले 2 से 3 दिनों में उनका लक्ष्य पूरा हो जाएगा.

Share This: