WTC Final: विराट कोहली को लेकर ब्रेट ली का बड़ा बयान, विश्व टेस्ट चैंपियशिप को लेकर कह दी ये बात

WTC Final: विराट कोहली को लेकर ब्रेट ली का बड़ा बयान, विश्व टेस्ट चैंपियशिप को लेकर कह दी ये बात- ऑस्ट्रेलिया के…

WTC Final: विराट कोहली को लेकर ब्रेट ली का बड़ा बयान, विश्व टेस्ट चैंपियशिप को लेकर कह दी ये बात
WTC Final: विराट कोहली को लेकर ब्रेट ली का बड़ा बयान, विश्व टेस्ट चैंपियशिप को लेकर कह दी ये बात

WTC Final: विराट कोहली को लेकर ब्रेट ली का बड़ा बयान, विश्व टेस्ट चैंपियशिप को लेकर कह दी ये बात- ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा है कि भारत आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान अपना सबकुछ झोंक देगा। क्योंकि कप्तान कोहली और उनकी पूरी टीम टेस्ट मैचों के लिए सर्वोच्च सम्मान रखते हैं। ली ने कहा है कि विराट कोहली बड़े स्तर पर आगे बढ़ने के साथ-साथ बड़ा स्कोर बनाएंगे और टीम में ऊर्जा का संचार करेंगे। कोहली ने नवंबर 2019 के बाद से एक भी अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं बनाया है और टेस्ट क्रिकेट के ‘विश्व कप’ में अगर वो शतक बनाते हैं तो उनके और उनकी टीम चमत्कार कर सकती है।

ये भी पढ़ें- IPL 2021 Phase 2: आईपीएल फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इंतजार हुआ खत्म, तारीखों का हुआ ऐलान

“मुझे लगता है कि उनके और उनकी टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट बहुत महत्वपूर्ण है। वो लगातार टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करते हैं। मुझे लगता है विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में वो भारी पड़ने वाले हैं। बड़े मौके पर कोहली का बल्ला जमकर चलता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा।

“कोहली अपनी टीम को आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का विजेता बनते देखना चाहता है। यह उसके लिए बहुत मायने रखता है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में दो शानदार टीमें खेल रही हैं। आईए इसका मजा लेते हैं।”

बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम का क्वारंटाइन खत्म हो चुका है। टीम के खिलाड़ी अब अभ्यास सत्र में भाग ले रहे हैं। रविवार को रवींद्र जडेजा अभ्यास करते हुए देखे गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी। वहीं, न्यूजीलैंड इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहा है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज में पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। भारत के पास अभ्यास मैच भी नहीं है। ऐसे में न्यूजीलैंड का पलड़ा थोड़ा भारी लग रहा है।

Share This: