साहा और कृष्णा के बाद अब अमित मिश्रा भी आए Covid-19 नेगेटिव

साहा और कृष्णा के बाद अब अमित मिश्रा भी आए Covid-19 नेगेटिव : ऋद्धिमान साहा और अमित मिश्रा ने कोविड-19 से अपनी-अपनी…

साहा और कृष्णा के बाद अब अमित मिश्रा भी आए Covid-19 नेगेटिव
साहा और कृष्णा के बाद अब अमित मिश्रा भी आए Covid-19 नेगेटिव

साहा और कृष्णा के बाद अब अमित मिश्रा भी आए Covid-19 नेगेटिव : ऋद्धिमान साहा और अमित मिश्रा ने कोविड-19 से अपनी-अपनी रिकवरी के बारे में घोषणा कर दी है. दोनों 4 मई को कोविड-19 पॉजिटिव आए थे, उसी दिन आईपीएल 2021 के स्थगित होने की भी खबर आई थी.

ESPNcricinfo के अनुसार, प्रसिद्ध कृष्णा, जो 8 मई को पॉजिटिव हुए थे, वो भी अब नेगेटिव आ गए हैं.

साहा और कृष्णा अब इंग्लैंड जाने के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के लिए दोनों को स्क्वॉड में जगह मिली है. उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है.

साहा और कृष्णा उन तीन खिलाड़ियों में से थे जिनकी फिटनेस के ऊपर ही उनका इंग्लैंड जाना निर्भर कर रहा था. तीसरे खिलाड़ी केएल राहुल थे जो फिट हैं और इंग्लैंड जाएंगे. इंग्लैंड जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों को मुंबई में क्वारंटाइन रहना होगा, वे सभी बुधवार को मुंबई में इकट्ठा होने वाले हैं. साहा को बीसीसीआई ने इजाजत दे दी है कि वे कोलकाता में अपने परिवार के साथ समय बिताएं और कुछ दिनों के बाद टीम से जुड़ें.

साहा और मिश्रा ने ट्विटर के जरिए अपनी रिकवरी के बारे में बताया. मिश्रा दिल्ली कैपिटल्स के लेगस्पिनर हैं, उन्होंने हेल्थकेयर वर्कर्स का शुक्रिया अदा किया है.

Share This: