Women IPL 2023: मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम के मालिकों की है महिला आईपीएल की टीम खरीदने में रूचि-check OUT

Women IPL 2023: मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) टीम के मालिकों ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी खरीदने के लिए हाथ-पैर मारे…

Women IPL 2023: मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) टीम के मालिकों ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी खरीदने के लिए हाथ-पैर मारे थे पर उस समय वह नहीं खरीद पाए थे। लेकिन अब उन्होंने महिला आईपीएल (WIPL 2023) में रुचि की पुष्टि की। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक प्रतिनिधि ने कहा कि अवराम ग्लेज़र WIPL पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं। क्रिकेट की खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In को फॉलो करें।

डेजर्ट वाइपर्स के सीईओ फिल ओलिवर ने शुक्रवार (13 जनवरी) को इस वेबसाइट को बताया, “आईएलटी20 में खरीदारी करने के बाद, हमारे लिए महिला आईपीएल सहित दुनिया भर में क्रिकेट के अन्य अवसरों पर गौर करना स्वाभाविक है।” भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI), जैसा कि इनसाइडस्पोर्ट ने बताया था, 25 जनवरी को WIPL फ्रेंचाइजी के लिए नीलामी आयोजित करेगा।

हालांकि, उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया कि क्या उन्होंने इनविटेशन टू टेंडर (आईटीटी) दस्तावेज खरीदा है। उन्होंने कहा, “मैं इस बात का खुलासा नहीं कर सकता कि हम उस प्रक्रिया में कितने आगे हैं, लेकिन मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि हम डब्ल्यूआईपीएल सहित सभी अवसरों पर विचार कर रहे हैं। भारत का बाजार हमारे लिए दिलचस्प है। बहुत सारे भारतीय क्रिकेट प्रशंसक इसमें शामिल होंगे। हम इस टूर्नामेंट को देख रहे हैं और देखेंगे कि डेजर्ट वाइपर इसमें क्या लेकर आएंगे।”

ओलिवर ने आगे कहा, “अगर कुछ भी हो, तो हम भारतीय प्रशंसकों के लिए क्रिकेट का एक रोमांचक ब्रांड लाना चाहते हैं, ठीक वैसे ही जैसे दुनिया भर के हमारे प्रशंसकों के लिए। आईटीटी 21 जनवरी तक खरीद के लिए उपलब्ध होगा।”

बीसीसीआई ने हाल ही में डब्ल्यूआईपीएल फ्रेंचाइजी आईटीटी लॉन्च की है, इसने भारतीय और विदेशी बाजारों में काफी चर्चा पैदा की है। माना जाता है कि इस बार 20 से अधिक पार्टियां इसमें हिस्सा ले सकती हैं, जिनमें अधिकांश मौजूदा आईपीएल फ्रेंचाइजी शामिल हैं, रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ ने आईटीटी खरीद लिया है और बोली लगाने वालों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती हैं।

Women IPL 2023: मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम के मालिकों की है महिला आईपीएल की टीम खरीदने में रूचि-check OUT

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: