IND vs WI T20 Series: मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित खुश, बांधे भुवनेश्वर और कोहली की तारीफों के पुल

IND vs WI T20 Series: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान (Eden Gardens)…

IND vs WI T20 Series: मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित खुश, बांधे भुवनेश्वर और कोहली की तारीफों के पुल
IND vs WI T20 Series: मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित खुश, बांधे भुवनेश्वर और कोहली की तारीफों के पुल

IND vs WI T20 Series: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान (Eden Gardens) पर खेला जा रहा है। शुक्रवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत ने वेस्टइंडीज पर 8 रनों की रोमांचक जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस अनुभवी तेज गेंदबाज ने दबाव में अच्छी गेंबाजी की। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

IND vs WI T20 Series: हमें भुवी पर भरोसा है

रोहित शर्मा ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते समय हमेशा डर रहता है लेकिन अंत में हमने अच्छा फिनिश किया। हमें पता था कि यह थोड़ा मुश्किल होने वाला है। हम दबाव में अपनी योजना पर टिके रहें। उन्होंने कहा कि भुवनेश्वर ने बहुत नाजुक समय पर अचछी गेंदबाजी की। ऐसे समय में अनुभव काम आता है। भुवी कई वर्षों से ऐसा करते आ रहे हैं और हम उन पर भरोसा करते हैं।

यह भी देखें- IND vs WI T20 Series: भारत ने 2-0 से सीरीज अपने नाम की, पर अभी भी बाकी हैं ये कमियां

फील्डिंग में सुधार की जरूरत

भारतीय खिलाड़ियों ने मैच के दौरान कई कैच भी छोड़े। इस पर रोहित ने कहा कि हम मैदान पर थोड़े ढीले थे। इसके कारण हमें कुछ मौकों पर निराशा हाथ लगी। हम और अच्छा कर सकते थे अगर हमने वह कैच पकड़ लिया होता। आगे हम उन गलतियों को ठीक और कम करने की कोशिश करेंगे।

IND vs WI 2nd T20 live: भारत ने वेस्टइंडजी पर दर्ज की 8 रनों से रोमांचक जीत, 2-0 से सीरीज अपने नाम की

कोहली की महत्वपूर्ण पारी, पंत और वेेंकटेश का शानदार प्रदर्शन

इससे पहले मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। अंत में ऋषभ पंत (नाबाद 52) और वेंकटेश अय्यर (33) ने तेजी से रन बटोरे जिसके कारण भारतीय टीम 5 विकेट पर 186 रन का स्कोर बना सकी। रोहित ने कहा कि यह महत्वपूर्ण पारी थी। विराट ने मेरे ऊपर से दबाव हटा दिया। अंतिम ओवरों में पंत (Rishabh Pant) और वेंकटेश (Venkatesh Iyer) ने शानदार प्रदर्शन किया। वेंकटेश कॉन्फिडेंट हैं और अंत में उन्होंने मुझसे ओवर भी मांगे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: