हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें हॉट VIRAL वीडियो

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें हॉट VIRAL वीडियो- टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या…

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने इंटरनेट पर लगा दी आग, देखें हॉट VIRAL वीडियो
हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने इंटरनेट पर लगा दी आग, देखें हॉट VIRAL वीडियो

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें हॉट VIRAL वीडियो- टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी और अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक ने शनिवार को इंटरनेट पर आग लगा दी उन्होंने अपने हॉट कैट-वॉक से अपने 3.1 मिलियन फॉलोअर्स का दिल जीत लिया है। सर्बियाई मॉडल नतासा का ये  वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रहा है। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे गोल्डन कलर की हॉट ड्रेस और उस पर ब्लैक कलर का जैकेट पहने नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है।

ये भी पढ़ें- डेविड वॉर्नर के साथ पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने जमकर लगाए ठुमके, VIDEO हो रहा वायरल

 Hardik Pandya- हार्दिक पांड्या ने पिछले साल नताशा के साथ सात फेरे लिए थे और दोनों की जोड़ी को फैन्स ने काफी पसंद भी किया था। नतासा का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करने के कुछ ही देर बाद वायरल हो गया और उनके पति हार्दिक ने कमेंट में दिल और आग की इमोजी भी शेयर की।

यहां देखें वीडियो

 Hardik Pandya- हार्दिक पांड्या श्रीलंका दौरे के लिए टीम का हिस्सा हैं। ये श्रृंखला 13 जुलाई से शुरू होगी। हार्दिक को भाई क्रुणाल के साथ शिखर धवन के नेतृत्व वाली टीम में शामिल किया गया है।

 Hardik Pandya- हार्दिक और कुणाल दोनों को आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान मुंबई के लिए खेलते देखा गया था। 4 मई को आईपीएल को कोरोना के कारण सस्पेंड कर दिया गया था। एक बार फिर ये लीग 19 सितंबर को संयुक्त अरब अमीरात में 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है।

श्रीलंका दौरे के लिए भारत की 20 सदस्यीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, कुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (वीसी), दीपक चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया

Share This: