ICC WTC Final: वसीम जाफर ने अश्विन के लिए ‘मुन्नाभाई MBBS’ का खास मीम शेयर किया

ICC WTC Final: वसीम जाफर ने अश्विन की तुलना ‘मुन्नाभाई’ से की, शेयर किया मजेदार मीम : अंतरराष्ट्रीय​ क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने…

ICC WTC Final: वसीम जाफर ने अश्विन के लिए 'मुन्नाभाई MBBS' का खास मीम शेयर किया
ICC WTC Final: वसीम जाफर ने अश्विन के लिए 'मुन्नाभाई MBBS' का खास मीम शेयर किया

ICC WTC Final: वसीम जाफर ने अश्विन की तुलना ‘मुन्नाभाई’ से की, शेयर किया मजेदार मीम : अंतरराष्ट्रीय​ क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शुक्रवार को कहा कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथम्पटन में होने वाला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल यदि ड्रा या टाई समाप्त होता है तो फिर दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया जाएगा.

विश्व​ क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था ने इस मैच के लिये जो नियमावली जारी की है उसके अनुसार, ”ड्रा या टाई होने पर दोनों टीमें संयुक्त विजेता मानी जाएंगी.”

आईसीसी ने 18 से 22 जून के बीच होने वाले फाइनल के नियमित दिनों में​ किसी कारण से समय बर्बाद होने की स्थिति में सुरक्षित दिन की व्यवस्था भी की है. इस तरह से 23 जून सुरक्षित दिन होगा.

आईसीसी ने कहा, ”ये दोनों फैसले जून 2018 में आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप शुरू होने से पहले किये गये थे. ”
पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो अपने मीम के लिए मशहूर हैं. उन्होंने इसपर मुन्नाभाई एबीबीएस फिल्म का एक मीम शेयर किया है.

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “भारतीय टीम रविचंद्रन अश्विन से फिलहला.” तस्वीर में संजय दत्त का कैरेक्टर दूसरे छात्रों से बोलता है, “तू समझ के अपने को सिखा देना.”

इस पर एक फैन ने इसका सबटाइटल मांगा. तो अश्विन ने उसी बात को अंग्रेजी मे लिखा. आपको बता दें कि जाफर ने अश्विन का नाम इसलिए लिखा क्योंकि कहा जाता है कि अश्विन का दिमाग बहुत तेज है. उनको स्टैट्स और नियम के बारे में जानना और पढ़ना पसंद है.

Share This: