वीरु भी हुए इस हाथी के क्रिकेटिंग शॉट के दीवाने, Insta पर शेयर किया VIDEO, भज्जी ने कॉमेंट किया वाह वाह वाह..

वीरु भी हुए इस हाथी के क्रिकेटिंग शॉट के दीवाने, Insta पर शेयर किया VIDEO, भज्जी ने कॉमेंट किया वाह वाह वाह..…

सहवाग हुए इस हाथी के क्रिकेटिंग शॉट के दीवाने, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट
सहवाग हुए इस हाथी के क्रिकेटिंग शॉट के दीवाने, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

वीरु भी हुए इस हाथी के क्रिकेटिंग शॉट के दीवाने, Insta पर शेयर किया VIDEO, भज्जी ने कॉमेंट किया वाह वाह वाह.. – सोशल मीडिया पर हम आए दिन कोई न कोई हैरतअंगेज वीडियो देखते हैं। जिसमें कुछ वीडियो हमें काफी हंसाते भी है। इन्हीं में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें एक हाथी की जबरदस्त बल्लेबाजी दिखाई दे रही है, जो शायद आप ने पहले कभी भी नहीं देखी होगी।

हाथी की इस बैटिंग को देखकर खुद सहवाग भी हैरान रह गए और उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दे डाला। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘कवर्स के ऊपर से इनसाइड आउट, सूंड और आंखो की जबरदस्त जुगलबंदी अपने शीर्ष पर, क्लासिक फॉर्म।’ आपको बता दें कि हाथी ने अपनी सूंड से बैट को पकड़ा है। वहीं दूसरी तरफ से एक आदमी गेंद फेंक रहा है।

जिस पर हाथी शॉट मार रहा है और पास में ही कुछ फिल्डर भी खड़े हुए हैं। इस वीडियो में हाथी एक शॉट ऐसा भी मारता है, तो गेंद पास में खड़े फिल्डरों के ऊपर से गुजर जाती है। जिसे देखकर सहवाग हाथी की तारीफ किए बिना रह नहीं पाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

सहवाग के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अब तक 12 लाख 27 हजार ज्यादा से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और अभी भी यह वीडियो लोगों के द्वारा देखा जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम के अलावा ट्विटर पर भी शेयर किया गया है।

इतना ही नहीं हाथी की ऐसी गजब की बल्लेबाजी देखकर क्रिकेटर हरभजन सिंह भी अपने आपको रोक नहीं पाए और उन्होंने भी हाथी की इस बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने हाथी बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए वीरु के पोस्ट में कमेंट भी किया। उन्होंने हाथी की बल्लेबाजी के लिए लिखा वाह वाह वाह।

ये भी पढ़ें – IPL 2021: पार्थिव पटेल का चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बड़ा बयान इस खिलाड़ी को बताया गेम-चेंजर

Share This: