कोहली के अंडा खाने पर हुआ बवाल, अब विराट ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

कोहली के अंडा खाने पर हुआ बवाल, अब विराट ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब- भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली…

कोहली के अंडा खाने पर हुआ बवाल, अब विराट ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
कोहली के अंडा खाने पर हुआ बवाल, अब विराट ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

कोहली के अंडा खाने पर हुआ बवाल, अब विराट ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब- भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सेशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रहे हैं और वे अपने पोस्ट और स्टोरीज से अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। कप्तान कोहली इन दिनों मुंबई के होटल में क्वारंटाइन हैं। ऐसे में उन्होंने अपने फैंस के साथ एक मजेदार सवाल जवाब का सेशन रखा। उनके फॉलोअर्स ने उनके सवाल पूछे जिनके जवाब कोहली ने दिए।

ये भी पढ़ें- बुरी खबर: भुवनेश्वर कुमार में कोरोना के लक्षण, पत्नी भी क्वारंटाइन, मां हॉस्पिटल में भर्ती

एक फैन सवाल किया कि उनकी डाइट में क्या है। उन्होंने जवाब दिया, “ढेर सारी सब्जियां, कुछ अंडे, 2 कप कॉफी, दाल, किनोआ, खूब सारा पालक, डोसा बहुत पसंद है। लेकिन सब कुछ सीमित मात्रा में।”

जैसे ही कोहली ने अपनी डाइट में बताया कि वो अंडे खाते हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा। लोगों ने कहा कि वो तो खुद को शाकाहारी बताते हैं तो वो अंडे कैसे खाते हैं? एक यूजर ने लिखा कि कोहली का दावा है कि वह वेगन हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी डाइट में अंडा शामिल है। यह मुझे परेशान कर रहा है। एक ने कोहली को ट्रोल करते हुए लिखा कि वेगन कोहली ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अंडे नॉन-वेज के तहत नहीं आते हैं, आपको और अधिक शक्ति मिले।

अब विराट कोहली ने अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,-  मैंने कभी शाकाहारी होने का दावा नहीं किया है। मैंने हमेशा मेंटेन कर के रखा है कि मैं शाकहारी हूं। एक गहरी सांस लें और अपनी सब्जियां खाएं (यदि आप चाहते हैं ?)??✌️

 

Share This: