Virat Kohli Form: ‘अगर ऐसा हुआ तो विराट कोहली के लिए वापसी करना हों जाएगा मुश्किल’…रिकी पोंटिंग ने की बड़ी भविष्यवाणी

Virat Kohli Form: विराट कोहली (Virat Kohlil) इस समय बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनकी फॉर्म और भविष्य को लेकर…

Virat Kohli Form: विराट कोहली (Virat Kohlil) इस समय बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनकी फॉर्म और भविष्य को लेकर अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) की टिपण्णी आई है। रिकी पोंटिंग ने आईसीसी (ICC Review) से बात करते हुए वीरता कोहली के भविष्य और टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम के रूप के बारे में विस्तार से बताया है। रिकी पोंटिंग का मानना है कि भले ही विराट कोहली पिछले तीन सालों से कोई शतक नहीं लगा पाए हों पर उनके उनका टीम में बने रहना भारत के लिए बेहतर होगा। Virat Kohli Formखेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

आईसीसी  में संजना गणेशन के साथ बात करते हुए, पोंटिंग ने कहा कि आगामी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का विराट कोहली को टीम से बाहर करने से बेहतर उनका कोहली के साथ खड़े रहना होना चाहिए।

पोंटिंग ने कहा, “मुझे लगता है कि अगर मैं एक विपक्षी कप्तान या एक विपक्षी खिलाड़ी होता, तो मुझे ऐसी भारतीय टीम से खेलने का डर होता, जिसमें विराट कोहली मौजूद हों।”

“मुझे पता है कि उसके लिए कुछ चुनौतियां रही हैं, यह कठिन समय रहा है। लेकिन हर महान खिलाड़ी जिसे मैंने इस खेल में देखा है, वह किसी न किसी स्तर पर इससे गुजरे हैं, चाहे वह बल्लेबाज हो या गेंदबाज वे सभी इन परिस्थितयों से गुजरे हैं। महान खिलाड़ी किसी ने किसी तरीके से ऐसे समय में वापसी करने के तरीके ढूढंते हैं और विराट कोहली के लिए भी ऐसा ही समय है।”

विराट कोहली के बह्विश्य को लेकर बात करते हुए रिकी पोंटिंग ने कहा, “अगर आप विराट कोहली को विश्व कप की टीम से बाहर रखते हैं और कोई और आकर उनकी जगह इस टूर्नामेंट में अच्छा खेलता है, तो विराट के लिए इसमें वापस आना मुश्किल होगा जाएगा।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

More from insidesport
Share This: