Unmukt Chand: भारतीय अंडर-19 टीम के पूर्व कप्तान उन्मुक्त चंद को लगी गंभीर चोट, ट्वीटर पर साझा की तस्वीर-Check Out

Unmukt Chand: टीम इंडिया के अंडर-19 (Under-19) स्टार बल्लेबाज उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) का फर्स्ट क्लास करियर काफी शानदार रहा है। हालांकि…

UNMUKT CHAND: क्रिकेटर उन्मुक्त चंद को लगी आंख पर गंभीर चोट, ट्वीटर पर साझा की तस्वीर- Check Out
UNMUKT CHAND: क्रिकेटर उन्मुक्त चंद को लगी आंख पर गंभीर चोट, ट्वीटर पर साझा की तस्वीर- Check Out

Unmukt Chand: टीम इंडिया के अंडर-19 (Under-19) स्टार बल्लेबाज उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) का फर्स्ट क्लास करियर काफी शानदार रहा है। हालांकि उन्हें भारतीय टीम (Team India) में जगह नहीं मिल सकी थी। उसके बाद चंद ने इंडिया छोड़कर अमेरिका (American Cricker) के लिए खेलने का फैसला कर लिया था। उन्मुक्त चंद ने अपने बल्ले से काफी अच्छा प्रदर्शन दिया है। उन्मुक्त अब विदेशी लीग्स में भी नज़र आते रहते है। हाल ही में उन्मुक्त ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्हें आंख पर काफी गंभीर चोट (Eye Injury) आई है। इसके साथ उन्होंने इस फोटो में कैप्शन भी लिखा है।खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

Unmukt Chand: क्रिकेटर उन्मुक्त चंद को लगी आंख पर गंभीर चोट, ट्वीटर पर साझा की तस्वीर- Check Out

गौरतलब है कि उन्मुक्त चंद ने साल 2012 में इंडिया अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिलाब अपनी कप्तानी में इडिंया को दिलाया था। उसके बाद उन्होंने इंडिया ए और फिर इंडिया अंडर-23 भी खेला है। हालांकि उसके बाद भी उन्हें भारतीय इंटरनेशनल टीम में जगह नहीं मिल सकी थी। टीम में जगह ना मिलने से अमेरिका चले गए और उन्ही की टीम से खेलना भी शुरू कर दिया है। उन्मुक्त अपनी चोट के चलते एक बार फिर चर्चा में आए है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: