पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी बचे मैच यूएई में हो सकते हैं: पीसीबी

पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी बचे मैच यूएई में हो सकते हैं: पीसीबी- पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सत्र के बाकी मैच…

पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी बचे मैच यूएई में हो सकते हैं: पीसीबी
पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी बचे मैच यूएई में हो सकते हैं: पीसीबी

पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी बचे मैच यूएई में हो सकते हैं: पीसीबी- पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सत्र के बाकी मैच यूएई में हो सकते हैं. पीसीबी ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की. पाकिस्तान में कोरोना महामारी के बढ़े हुए मामलों के कारण पीएसएल की छह टीमों ने लीग को कराची की बजाय यूएई में कराने का अनुरोध किया है.

ये भी पढ़ें- अनुष्का-विराट ने कोरोना से लड़ने के लिए 24 घंटे में जमा किए 3.6 करोड़ रुपये

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने एक बयान में कहा, “हमारी बैठक सार्थक रही और कई पहलुओं पर विचार किया गया.” उन्होंने कहा, “यूएई सबसे प्रबल दावेदार के रूप में उभरा है. आने वाले कुछ दिनों में इस पर विचार किया जायेगा. हम पीएसएल छह पूरा कराने को लेकर प्रतिबद्ध हैं.”

कोरोना के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्ता सुपर लीग को सस्पेंड कर दिया था। सीजन के दौरान कई विदेशी खिलाड़ी लीग में खराब व्यवस्थाओं के कारण सोशल मीडिया पर शिकायत कर चुके थे। कोरोना के कारण भारत में भी आईपीएल को सस्पेंड कर दिया गया है।

अगर आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच नवंबर के अंत में आयोजित होते हैं, तो यह ठीक टी20 वर्ल्ड कप के बाद खेले जा सकते हैं. आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन इसी वर्ष भारत में होना है, हालांकि कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच इसके आयोजन के यूएई में शिफ्ट होने की खबरें तेज है.

आईपीएल 2021 के लिए भारत के अलावा पहली पसंद यूएई है, यहां इस टूर्नामेंट का पूरा आयोजन सफलतापूर्वक खेला जा चूका है. वहीं भारत और ऑस्ट्रेलिया समेत कई देशों के लिए यहां आकर खेलना अन्य देशों की तुलना में अधिक सुरक्षित होगा. बीसीसीआई भी आईपीएल 2021 के आयोजन को यूएई में कराने पर विचार कर रही है, वहीं टी20 वर्ल्ड कप के भी यूएई में शिफ्ट होने की चर्चाएं हो रही है.

Share This: